28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में बिजली बिल को लेकर हत्या, सनकी बेटे ने गला दबाकर ले ली पिता की जान

औरंगाबाद में एक सनकी पुत्र ने बिजली बिल को लेकर हुए विवाद में अपने पिता की जान ले ली. मामले में मृतक की पत्नी के आवेदन पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को जेल भेज दिया.

Bihar Crime News : औरंगाबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र के रानीगंज गांव में एक सनकी बेटे ने मामूली विवाद में अपने ही 60 वर्षीय पिता की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान 60 वर्षीय महेंद्र प्रसाद केसरी के रूप में की गई है. घटना की जानकारी मिलते ही मदनपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर औरंगाबाद में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया.

बिजली बिल को लेकर हुआ था विवाद

घटना के संबंध में मृतक के बड़े पुत्र संतोष कुमार केसरी ने बताया कि बिजली बिल बकाया होने के कारण 15 दिन पहले विभाग द्वारा बिजली कनेक्शन काट दिया गया था. इसे लेकर छोटे भाई संदीप कुमार केसरी का पिता से अक्सर विवाद होता रहता था. उसने अपने पिता से कनेक्शन लगवाने को कहा. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और गुस्से में आकर बेटे ने अपने पिता का गला घोंट दिया. गला घोंटने से पिता वहीं गिर पड़े और उनकी मौत हो गई.

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ महेंद्र केसरी को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में डॉक्टरों ने नब्ज टटोलने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इधर, थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी चिंता देवी के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और आरोपित पुत्र संदीप कुमार केसरी को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया गया है.

गांव में पसरा मातम

घटना के बाद पत्नी चिंता देवी और उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. गांव में मातम पसरा हुआ है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अपने बेटे के साथ गांव में गुमटी चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. वैसे, सनकी बेटे की करतूतों की चर्चा दिन भर होती रही. मामूली बात पर हुई घटना से ग्रामीण भी स्तब्ध दिखे.

Also Read : औरंगाबाद में RJD प्रत्याशी अभय कुशवाहा के कार्यालय में छापेमारी, 50 हजार नगद बरामद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें