35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तिहाड़ जेल में शिफ्ट करने की याचिका पर शहाबुद्दीन, बिहार सरकार व केंद्र को SC की नोटिस

नयी दिल्ली/सीवान : बिहार में बाहुबली राजद नेता एवं पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को सीवानकी जेल से दिल्ली के तिहाड़ जेल मेंशिफ्ट करने संबंधी याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट नेसोमवार को शहाबुद्दीन, बिहार सरकार व केंद्र सरकार को नोटिस जारी किया है. सुप्रीम कोर्ट ने आज इस मामले में दायर याचिकाओं परसुनवाईकरतेहुएइसमामलेमेंयहनिर्णय सुनायाहै.मामले […]

नयी दिल्ली/सीवान : बिहार में बाहुबली राजद नेता एवं पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को सीवानकी जेल से दिल्ली के तिहाड़ जेल मेंशिफ्ट करने संबंधी याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट नेसोमवार को शहाबुद्दीन, बिहार सरकार व केंद्र सरकार को नोटिस जारी किया है. सुप्रीम कोर्ट ने आज इस मामले में दायर याचिकाओं परसुनवाईकरतेहुएइसमामलेमेंयहनिर्णय सुनायाहै.मामले में अगली सुनवाई 28 नवंबर को होगी.

मालूमहो कि सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन और व्यवसायी चंदा बाबू ने शहाबुद्दीन के सीवानजेल में रहने पर जान का भय और केस के प्रभावित होने की बात कहते हुए उनके वहां से स्थानांतरण की मांग की है. पिछले दिनों आशा रंजन ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका देकर कहा था कि शहाबुद्दीन के सिवान जेल में होने से उनकी और उनके परिवार की जान को खतरा है. साथ ही उनके पति राजदेव रंजन की हत्याकांड की जांच के प्रभावित होने की भी संभावना है.

आशा रंजन ने याचिका में संभावना जाहिर करते हुए कहा है किपूर्व सांसद शहाबुद्दीन के सीवान में होने से मामले से जुड़े गवाहों को भी खतरा है. वहीं, चंदा बाबू की ओर से जाने-मानेवकील प्रशांत भूषण ने भी याचिका दायर कर मो. शहाबुद्दीन को सीवान और बिहार से बाहर करने की अपील की है. याचिका में कहा गया है कि पूर्व सांसद के सीवान मेंमौजूद रहने से न केवल चंदा बाबू के परिवार को बल्कि विभिन्न मामलों के गवाहों को भी खतरा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें