28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीवान में मोबाइल टावर के केबिन में हुआ गैस विस्फोट, उसके बाद…

सीवान. जिले के हुसैनगंज बाजार स्थित एक मोबाइल टावर के केबिन में गैस सिलेंडर का छोटा सिलेंडर फटन के के बाद लगी भयंकर आग में तीन लोग बुरी तरह झुलस गये. स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद झुलसे तीनों लोगों को बाहर निकाला एवं उपचार के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया.हालांकि राहत एवं […]

सीवान. जिले के हुसैनगंज बाजार स्थित एक मोबाइल टावर के केबिन में गैस सिलेंडर का छोटा सिलेंडर फटन के के बाद लगी भयंकर आग में तीन लोग बुरी तरह झुलस गये. स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद झुलसे तीनों लोगों को बाहर निकाला एवं उपचार के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया.हालांकि राहत एवं बचाव कार्य के दौरान स्थानीय पुलिस से लोगों की हल्की नोंक झोंक भी हुई.घायलों में बुलेट कुमार सिंह, रमेश सिंह तथा अनिल कुमार श्रीवास्तव है. बुलेट सिंह एवं रमेश सिंह पुत्र व पिता है. तीनों लोग दरौंदा थाने के करतालपुर गांव के रहने वाले है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोपहर करीब बारह बजे तीनों लोग केबिन के अंदर थे. खराब हुए डीजी सेट का रिपेयरिंग इंजीनियर द्वारा किया जा रहा था. इसी दौरान केबिन में रखा छोटा सिलेंडर फट गया.सिलेंडर फटन के बाद शार्ट सर्किट होने से केबिन में आग पकड़ लिया.केबिन में रखे दूसरे बड़े सिलेंडर एवं डीजल ने आग को और फैलने में मदद किया. तेज आवाज व आग की लपटों को देखकर स्थानी लोग एवं पुलिस मौके पर पहुंची तथा झुलसे तीनों लोगों को बहार निकालकर हुसैनगंज पीएचसी में भर्ती कराया. उसके बाद उन्हें सीवान सदर अस्पताल लाया गया. सूत्रों की बात पर यकीन करें तो बताया जाता है कि बुलेट सिंह ने अपने पिता को खाना बनाने के लिए बड़े गैस सिलेंडर से छोटे अप्र माणिक सिलेंडर में गैस भरी थी तथा बड़ा सिलेंडर भी वहीं रख दिया था.

रमेश सिंह ने अपने पुत्र को टावर पर फोन कर बुलाया कि वह आकर बड़े सिलेंडर को घर ले जाये. क्योंकि मोबाइल कंपनी के कोई अधिकारी टावर का जांच करने आने वाले थे. लेकिन अधिकारी के आने के पहले ही क्षमता से अधिक भरे गये छोटा गैस सिलेंडर फट गया तथा आग पकड़ लिया. इधर घायल तीनों लोगों की हालत चिंता जनक होने के कारण डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें-
कौन होगा बिहार का अगला DGP, अंदरखाने चल रही इन IPS अफसरों के नामों पर चर्चा, जानें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें