21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बच्चे के मां और मामा पर ही अगवा करने का आरोप, सब्जीवाले ने करायी थी अपहर्ताओं को बच्चे की पहचान

सीवान : नगर थाने के डीएवी कॉलेज के समीप स्थित राजेंद्र नगर मोहल्ले से अपराधियों ने सिविल कोर्ट के अधिवक्ता विनय विकास के 12 साल के पुत्र विनय गौरव को शनिवार की शाम में अगवा कर लिया. अधिवक्ता ने इस संबंध में नगर थाने को लिखित शिकायत देकर लड़के की मां अनु भारती व मामा […]

सीवान : नगर थाने के डीएवी कॉलेज के समीप स्थित राजेंद्र नगर मोहल्ले से अपराधियों ने सिविल कोर्ट के अधिवक्ता विनय विकास के 12 साल के पुत्र विनय गौरव को शनिवार की शाम में अगवा कर लिया. अधिवक्ता ने इस संबंध में नगर थाने को लिखित शिकायत देकर लड़के की मां अनु भारती व मामा मिस्टर उर्फ अनूप तथा मोहल्ले के एक सब्जी वाले को आरोपित किया है. घटना के संबंध में अधिवक्ता ने बताया कि शनिवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे उनका पुत्र मोहल्ले की दुकान में समान खरीदने गया. जब उसके आने में देरी हुई तो उसकी खोजबीन शुरू की गयी. रात-भर शहर के सभी जगहों एवं संबंधियों एवं बच्चे के दोस्तों से पूछताछ की गयी. लेकिन, वह नहीं मिला.

उन्होंने बताया कि रविवार को नगर थाने को लिखित शिकायत की. छात्र विनय गौरव शुक्ल टोली मोहल्ले के नेशनल कंवेंट एकेडमी में चौथी कक्षा में पढ़ता है. अधिवक्ता ने बताया कि उसके पुत्र का अपहरण किया गया है. मोहल्ले के लोगों ने बताया कि कुछ दिनों से तीन-चार लोग रेकी कर एक व्यक्ति से पूछा की वकील साहब का पुत्र कौन है. मोहल्ले के उस व्यक्ति ने ही अपराधियों से छात्र की पहचान करायी थी. अधिवक्ता ने बताया कि पुलिस को जब उन्होंने यह बात बतायी, तो पुलिस ने पहचान करानेवाले व्यक्ति को बुलाकर पूछताछ की, तो उसने अपनी गलती को स्वीकार किया. लेकिन, तीनों लोगों की पहचान करने में असमर्थता जतायी.

अधिवक्ता ने बताया कि उनकी पत्नी खगड़िया जिले के महेशखुर्द थाने के नगर बन्नी चंडी टोला की रहनेवाली है. करीब 12 साल से दोनों लोगों के बीच कई मुकदमे चल रहे हैं. इसमें संबंध विच्छेद का भी मामला है. उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले महीने महीने जब उनकी पत्नी मुकदमे की सुनवाई के दौरान सीवान आयी, तो उस दौरान उसके पुत्र को ले जाने का प्रयास किया था. नगर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने बताया कि अधिवक्ता ने अपनी पत्नी व साले को आरोपित किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें