1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. shiekhpura
  5. kidnapping sheikhpura at 10 am recovered at 1 pm kidnapper arrested asj

शेखपुरा में 10:30 बजे सुबह हुआ अपहरण, 1:15 बजे दोपहर में हुई बरामदगी, अपहर्ता गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार अरियरी थाना क्षेत्र के विद्यापुर गांव के बधार से सोमवार की सुबह 12 वर्षीय बच्चे का अपहरण 10 लाख की फिरौती के लिए कर लिया गया. इसके बाद एसपी कार्तिकेय शर्मा की स्पेशल पुलिस टीम ने कारे गांव से तीन घंटे में ही अपहृत बच्चे को बरामद करने के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
आरोपित
आरोपित
ट्वीटर

शेखपुरा. शेखपुरा में 10:30 बजे सुबह अपहरण हुआ और 1:15 बजे दोपहर में बरामदगी हो गयी. यह कमाल शेखपुरा पुलिस ने कर दिखाया है, वो भी तब जब छापेमारी के दौरान ग्रामीणों से उनकी हिंसक झड़प हुई. जानकारी के अनुसार अरियरी थाना क्षेत्र के विद्यापुर गांव के बधार से सोमवार की सुबह 12 वर्षीय बच्चे का अपहरण 10 लाख की फिरौती के लिए कर लिया गया. इसके बाद एसपी कार्तिकेय शर्मा की स्पेशल पुलिस टीम ने कारे गांव से तीन घंटे में ही अपहृत बच्चे को बरामद करने के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया.

एसपी ने फिरौती की बात को नकारा 

छापेमारी के दौरान पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने पथराव किया. इसमें कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गये. एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया की लड़की से छेड़खानी के बाद दो गुटों में मारपीट हो गयी थी. इसका बदला लेने के लिए बच्चे का अपहरण किया गया. फिरौती के लिए अपहरण से जुड़े परिजनों के दावे को एसपी ने नकार दिया.

छह आरोपितों ने किया अगवा

अपहृत की पहचान अरियरी थाना क्षेत्र के विद्यापुर गांव निवासी जनार्दन महतो के 12 वर्षीय पुत्र अंशु कुमार के रूप में की गयी है. वहीं, गिरफ्तार बदमाश कारे गांव निवासी राम दयालु उर्फ बघा है. घटना के दौरान अंशु अपनी मां एवं अन्य रिश्तेदारों के साथ जखराजस्थान-हुसैनाबाद रोड स्थित बधार के अपने खेत में काम कर रहा था. तभी दो बाइक एवं एक स्कॉर्पियो पर सवार होकर आये छह आरोपितों ने उसको उठा लिया.

पुलिस पर हमला 

परिजनों ने इसकी सूचना एसपी को दी. इस पर स्पेशल पुलिस टीम को अपहृत की बरामदगी के लिए कारे गांव में छापेमारी की. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव भी किया. इसमें कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गये. किसी तरह पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें