27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाहिता ने पति के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी

शेखपुरा : विवाह के आठ साल बाद पति के द्वारा तलाक का नोटिस भेजे जाने पर सात साल के पुत्र के साथ महिला न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही हैं. यह मामला नगर क्षेत्र के जमालपुर बिगहा का है. शहर के कांड पर मोहल्ले पीड़िता का विवाह वर्ष 2010 में जमालपुर बिगहा के […]

शेखपुरा : विवाह के आठ साल बाद पति के द्वारा तलाक का नोटिस भेजे जाने पर सात साल के पुत्र के साथ महिला न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही हैं. यह मामला नगर क्षेत्र के जमालपुर बिगहा का है. शहर के कांड पर मोहल्ले पीड़िता का विवाह वर्ष 2010 में जमालपुर बिगहा के संचालक उपेंद्र महतो के साथ हुआ था. तीन साल बाद विवाहिता को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई.

इसी बीच वैवाहिक रिश्ते में खटास आ गया. इसके बाद पीड़िता ने करीब डेढ़ माह पूर्व महिला थाने में प्रताड़ना की प्राथमिकी दर्ज करायी. इस मामले में विवाहिता ने पति उपेंद्र महतो, भैंसुर, धर्मेंद्र महतो एवं ससुर राजेंद्र महतो को नामजद अभियुक्त बनाया था.
इस दौरान पीड़िता ने अपने पति पर आये दिन नशे की हालत में मारपीट करने का आरोप लगाया. विवाहिता ने कहा कि ससुराल में छोटी- मोटी चीजों के लिए उन्हें मुहताज बनाया गया. पीड़िता ने बताया कि जिस दिन प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. उसी दिन उसके पति ने दूसरा विवाह रचा लिया. ऐसी परिस्थिति में सात साल के बच्चे के साथ घर से निकाली गयी विवाहिता के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही हैं. महिला ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें