34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छह युवकों ने किशोरी के साथ किया गैंगरेप, आरोपितों ने घटना का वीडियो भी बनाया

शेखपुरा : जिले के घाटकुसुंभा प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में खेत से मजदूरी कर वापस लौट रही किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. आरोपितों ने घटना के दौरान उसका वीडियो भी तैयार किया गया. घटना को अंजाम देनेवाले आरोपित मूर्ति विसर्जन जुलूस में शामिल थे. इस संबंध में महिला […]

शेखपुरा : जिले के घाटकुसुंभा प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में खेत से मजदूरी कर वापस लौट रही किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. आरोपितों ने घटना के दौरान उसका वीडियो भी तैयार किया गया. घटना को अंजाम देनेवाले आरोपित मूर्ति विसर्जन जुलूस में शामिल थे. इस संबंध में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. बताया जाता है कि किशोरी के शरीर के कई हिस्सों में चोट एवं जख्म के निशान भी हैं.

घटना के संबंध में महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित किशोरी अपनी मां के साथ प्याज के खेत में मजदूरी कर वापस लौट रही थी. इसी दौरान वह अपनी मां से आगे निकल गयी. रास्ते में ही मूर्ति विसर्जन कर वापस लौट रहे छह की संख्या में बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसका मुंह बंद कर जबरन पास स्थित सरसों खेत में ले गये. इस दौरान चार बदमाशों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया, जबकि दो आरोपितों ने उसका वीडियो बनाया.

घटना के बाद किशोरी किसी तरह अपने घर गयी और परिजनों को सारी बातें बतायी. इसके बाद पीड़ित परिजन ने महिला थाने पहुंच प्राथमिकी दर्ज करायी. इस मामले में पीड़िता ने पानापुर गांव निवासी टिपोरी पासवान, श्रवण पासवान, उमेश पासवान के पुत्र एवं विलास पासवान के पुत्र द्वारा रेप किये जाने का आरोप लगाया. घटना का वीडियो बनानेवाले दो युवकों की पहचान वह नहीं कर पायी. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल पर दुष्कर्म की घटना से संबंधित कई निशान मिले हैं. वहां से किशोरी के कपड़े को भी बरामद किया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. वहीं, किशोरी का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें