35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुख्यात मुकेश पाठक की पत्नी पूजा के गर्भवती मामले में सहायक जेल अधीक्षक से पूछताछ

शिवहर : मुकेश पाठक की पत्नी पूजा के मंडल कारा शिवहर में गर्भवती होने के मामले में एकांत उपलब्ध कराने वाले पर गाज गिरना तय है.मानवाधिकार आयोग से पत्र के आलोक में एसपी प्रकाश नाथ मिश्र व एसडीपीओ प्रीतिश कुमार ने गुरुवार को शिवहर मंडल कारा में सहायक अधीक्षक राजेश कुमार से उनके कार्यालय पर […]

शिवहर : मुकेश पाठक की पत्नी पूजा के मंडल कारा शिवहर में गर्भवती होने के मामले में एकांत उपलब्ध कराने वाले पर गाज गिरना तय है.मानवाधिकार आयोग से पत्र के आलोक में एसपी प्रकाश नाथ मिश्र व एसडीपीओ प्रीतिश कुमार ने गुरुवार को शिवहर मंडल कारा में सहायक अधीक्षक राजेश कुमार से उनके कार्यालय पर सरकारी आवास पर जांच व पूछताछ की.

मालूम हो कि अक्तूबर 2013 में पूजा व मुकेश पाठक की शादी कोर्ट के आदेश से हुई. किंतु बिना कोर्ट के आदेश के उसे एकांत उपलब्ध कराया गया. इसका खुलासा तब हुआ जब मुजप्फरपुर मंडल कारा भेजे जाने के बाद पूजा ने इसकी जानकारी जेल अधीक्षक मुजप्फरपुर को दी. मेडिकल जांच में पाया गया कि 18 जून 2015 को ही पूजा गर्भवती हो गयी थी. जबकि मुकेश पाठक 19 जुलाई 2015 को जेल से इलाज के दौरान सदर अस्पताल शिवहर से फरार हो गया.
एसपी प्रकाश नाथ मिश्र ने बताया कि मामले की जांच अभी जारी रहेगी. इस मामले में तत्कालीन प्रभारी जेल अधीक्षक सह वरीय उपसमाहर्ता मो. शिवगतुल्लाह से भी पूछताछ की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें