28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीमेंट लदे ट्रक से सात क्विंटल गांजा बरामद, तस्कर फरार

थाना क्षेत्र के कंजर गांव से गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सीमेंट लदे ट्रक से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. इसकी जानकारी गुरुवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार वैभव ने थाना परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान दी.

कोचस. थाना क्षेत्र के कंजर गांव से गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सीमेंट लदे ट्रक से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. इसकी जानकारी गुरुवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार वैभव ने थाना परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान दी. उन्होंने बताया कि मंगलवार की देर रात पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कंजर गांव में तस्करी को लेकर एक तस्कर के यहां ट्रक से भारी मात्रा में गांजा की खेप लायी जा रही है. सूचना के सत्यापन को लेकर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा के नेतृत्व में तत्काल एक टीम गठित कर छापेमारी की गयी. इस दौरान रात में टारगेट किये गये तस्कर के घर से सिर्फ पांच किलो गांजा ही पुलिस के हाथ लग सका. हालांकि, पुलिस के आने की भनक लगते ही तस्करी में लिप्त पति-पत्नी मौके से फरार हो गये. लेकिन पुलिस की निगाह तो गांजे की बड़ी खेप की तरफ लगी थी. इस दौरान पुलिस टीम ने आसपास छान मारा, पर कहीं भी गांजा बरामद नहीं किया जा सका. तब तक पुलिस की नजर तस्करों के घर के समीप गांव के लिंक रोड पर खड़े सीमेंट लदे एक ट्रक पर पड़ी. शक के आधार पर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर बुधवार को थाना लायी. यहां ट्रक पर लदे सीमेंट की बोरी को खाली कराया जा रहा था, तो सीमेंट के बीच छुपा कर रखा गया करीब 700 किलोग्राम गांजे बरामद किया गया. एसडीपीओ ने बताया कि गांजे की खेप अवधेश चौहान के यहां उतारे जाने की तैयारी थी. जहां से आसपास के क्षेत्रों में गांजा की सप्लाइ किया जाना था. गांजा तस्करी के मामले में अवधेश चौहान व उनकी पत्नी मीरा देवी को पुलिस ने मुख्य आरोपित बनाते हुए प्राथमिकी कर गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें