28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची-सासाराम इंटरसिटी ट्रेन मामले में मरनेवालों में नासरीगंज की एक महिला

रांची-सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस (18635) में आग लगने की अफवाह पर ट्रेन में मची अफरातफरी में जान बचाने के लिए विपरीत दिशा में उतरने के दौरान मालगाड़ी की चपेट में आने से नासरीगंज नगर के वार्ड 14 निवासी दीपक प्रसाद की 45 वर्षीय पत्नी मंजू देवी की मौत हो गयी.

नासरीगंज. विगत शुक्रवार की रात करीब आठ बजे बरकाकाना-बरवाडीह रेलमार्ग पर कुमंडी रेलवे स्टेशन के समीप रांची-सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस (18635)में आग लगने की अफवाह पर ट्रेन में मची अफरातफरी में जान बचाने के लिए विपरीत दिशा में उतरने के दौरान मालगाड़ी की चपेट में आने से नासरीगंज नगर के वार्ड 14 निवासी दीपक प्रसाद की 45 वर्षीय पत्नी मंजू देवी की मौत हो गयी. वह अपने पूरे परिवार व सगे संबंधियों के साथ जगन्नाथ पुरी घूमने गयी थी. वहां से रांची होते हुए लौटने के दौरान यह घटना हुई. मृतक महिला के देवर जयप्रकाश गुप्ता ने बताया कि हम लोग आठ जून की रात पुरी दर्शन के लिए घर से निकले थे. 14 जून की शाम इंटरसिटी एक्सप्रेस से गांव के लिए निकले. इस दौरान यह हादसा हो गया. महिला के पति ओडिशा के संबलपुर में एक निजी कंपनी में कार्य करते हैं. घटना की सूचना मिलने पर वह मौके पर ही पहुंच गये. परिजनों ने बताया कि मृतका अपने देवर जयप्रकाश कुमार, अपने छोटे पुत्र 21 वर्षीय सुमित कुमार, 19 वर्षीया पुत्री सौमी कुमारी, 16 वर्षीय पुत्री मानवी कुमारी व सगे संबंधियों के साथ गयी थी. बड़ा बेटा बीमार होने के कारण नहीं जा सका था. घटनास्थल पर जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों व घर आ रहे आगंतुकों की चीख पुकार मच हो गयी. बड़ी संख्या में सगे संबंधी घटनास्थल पर शव लाने के लिए गये हैं. खबर लिखे जाने तक शव नहीं पहुंचा था. शाम छह बजे शव पहुंचने की संभावना जतायी गयी. गौरतलब है कि इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी है और एक बच्ची घायल हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें