24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अज्ञात वाहन की ठोकर से मजदूर की मौत, परिजनों में कोहराम

थाना क्षेत्र के छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 के चकीया पुल पर मंगलवार की रात्री में अज्ञात वाहन की ठोकर लगने से एक 30 वर्षीय मजदूर की मौत हो गयी.

मकेर. थाना क्षेत्र के छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 के चकीया पुल पर मंगलवार की रात्री में अज्ञात वाहन की ठोकर लगने से एक 30 वर्षीय मजदूर की मौत हो गयी. मृतक मजदूर मकेर थाना क्षेत्र के कैतुका नंदन पंचायत के सुलतानगंज गांव निवासी पथल महतो का 30 वर्षीय पुत्र कमल महतो बताया जाता है. मौत की खबर मिलते ही पिता पथल महतो, पत्नी सरिता देवी, माता मगरी देवी, पुत्री सपना कुमारी, संध्या कुमारी तथा पुत्र रितिक कुमार में चीख पुकार मच गयी. मौत की खबर मिलते ही पुलिस ने पहुंच कर घटना की जानकारी की और शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया. पोस्टमार्टम से शव घर पहुंचते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. मृतक पांच भाई में सबसे छोटा था. मृतक को दो पुत्री तथा एक पुत्र है. मृतक मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मकेर थाना क्षेत्र के फुलवरिया निवासी जाकिर मियां के आम की बागवानी में उक्त मजदूर प्रति दिन आम तोड़ने जाता था. मंगलवार की शाम सुलतानगंज के एक बगीचे में आम तोड़ कर पिकअप वाहन पर लोड कर बाइक से जाकिर मियां के घर जा रहा था. तभी एनएच 722 पर चकिया पुल के समीप अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया. स्थानीय ग्रामीणों द्वारा उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मकेर में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में युवक ने दम तोड़ दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें