36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जीजा व चाचा ने पहले बच्चे का किया अपहरण, फिर 40 हजार में बेचा और…

सारण : बिहार के सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के नगवां गांव से अपहरण कर बेचे गये छह वर्षीय बच्चे को पुलिस ने शुक्रवार को बरामद कर लिया. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. अपहृत बच्चे की बरामदगी और अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कई महत्वपूर्ण खुलासा […]

सारण : बिहार के सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के नगवां गांव से अपहरण कर बेचे गये छह वर्षीय बच्चे को पुलिस ने शुक्रवार को बरामद कर लिया. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. अपहृत बच्चे की बरामदगी और अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कई महत्वपूर्ण खुलासा भी किया. पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि नगवां गांव के दीपक कुमार राय ने अपने पुत्र छह वर्षीय रंजीत कुमार के अपहरण की प्राथमिकी 28 नवंबर को दर्ज करायी. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और त्वरित करते हुए बच्चे को वैशाली जिले के तेरसिया दियारा से बरामद कर लिया गया. इस मामले में तेरसिया दियारा निवासी सुधीर महतो को गिरफ्तार किया.

सुधीर की गिरफ्तारी और बच्चे की बरामदगी के बाद इस पूरे मामले में जो तथ्य सामने आये हैं, उससे मामले में नया मोड़ आ गया. सुधीर ने खुलासा किया कि वह 40 हजार रुपये में बच्चे को खरीदा था. बच्चे को बेचने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका चचेरा चाचा और बहनोई शामिल हैं. इसके बाद पुलिस ने नगवां गांव निवासी चाचा कुंदन राय और दिघवारा थाना क्षेत्र के राईपट्टी निवासी लड़के के बहनोई राजेश राय को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रंजीत के पिता ने अपने दामाद व चचेरे भाई पर अपने पुत्र के अपहरण करने की आशंका पहले ही व्यक्त किया था. बच्चे की बरामदगी और सुधीर की गिरफ्तारी से पूरे मामले का राज खुलासा हो गया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों लोगों के खिलाफ मानव तस्करी का मामला दर्ज किया गया है. बरामद बच्चे का बयान शनिवार को दर्ज कराया जायेगा. फिलहाल बच्चे को पुलिस अभिरक्षा में रखा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें