29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संजय झा ने मैथिली में ली राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ, सीएम नीतीश कुमार का जताया आभार

गुरुवार को संजय झा ने राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ ली. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार का आभार जताया. उन्होंने कहा कि वो बिहार के मुद्दों को सदन में उठायेंगे.

जदयू के संजय झा ने गुरुवार (4 अप्रैल) को राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ ली. संजय झा ने यह शपथ अपनी मातृभाषा मैथिली में ग्रहण की. यह शपथ ग्रहण समारोह उपराष्ट्रपति सह राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की उपस्थिति में हुआ. इस मौके पर उन्होंने कहा कि भारत के संविधान के प्रति सच्ची आस्था और निष्ठा के साथ अपने बिहार और देश की जनता से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों को संसद में तत्परता से उठाऊंगा.

संजय झा ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

शपथ ग्रहण के बाद संजय झा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि विधि द्वारा स्थापित भारत के संविधान के प्रति सच्ची श्रद्धा और निष्ठा रखते हुए, संसद के उच्च सदन में अपने क्षेत्र, प्रदेश एवं देश की जनता से जुड़े अहम मुद्दों को तत्परता से उठाने के लिए प्रतिबद्ध हूं. इसके लिए मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार प्रकट करते हूं जिन्होंने मुझे यह सुअवसर प्रदान किया है.

संजय झा ने सीएम नीतीश का आभार किया प्रकट

इस मौके पर संजय झा ने कहा कि यह मेरे लिए गर्व का क्षण है कि मैं अपनी मातृभाषा मैथिली में शपथ ग्रहण कर सका. यह भाषा हमारे समृद्ध संस्कृति और विरासत का प्रतीक है. मैं इस भाषा को बढ़ावा देने और इसे आने वाली पीढ़ी तक पहुंचाने के लिए सदैव प्रयासरत रहूंगा. इस दौरान वो बार-बार सीएम नीतीश का आभार प्रकट कर रहे थे.

तेजस्वी और पूर्णिया पर भी बोले संजय झा

राज्यसभा संजय झा ने शपथ ग्रहण के बाद बिहार में चल रही राजनीतिक गतिविधियों पर प्रतिक्रिया दी. तेजस्वी यादव के परिवारवाद वाले पोस्ट पर उन्होंने कहा कि जब एक ही परिवार द्वारा सारे निर्णय लिए जाते हैं उसे परिवारवाद कहते हैं. वहीं पूर्णिया लोकसभा सीट को लेकर महागठबंधन में चल रही खींचतान पर उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि यह महागठबंधन के अंदर का मामला है. हमारा लक्ष्य बिहार में 40 की 40 सीटें जीतने का है.

Also Read : प्रधानमंत्री ने रामविलास को किया याद, जंगलराज-नक्सलवाद पर किया हमला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें