25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मदुदाबाद पंचायत में जलापूर्ति ठप

समाजसेवियों ने अन्दौर ठाकुरबाड़ी परिसर में सोमवार को ज्वलंत समस्याओं के निष्पादन में प्रशासनिक अधिकारियों की उदासीनता के मद्देनजर बैठक आयोजित की.

मोहिउद्दीननगर : समाजसेवियों ने अन्दौर ठाकुरबाड़ी परिसर में सोमवार को ज्वलंत समस्याओं के निष्पादन में प्रशासनिक अधिकारियों की उदासीनता के मद्देनजर बैठक आयोजित की. अध्यक्षता नवनीत कुमार झा नब्बू ने की. संचालन अविनाश झा ने किया. इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि प्रखंड क्षेत्र से गुजरने वाली निर्माणाधीन एनएच 122 बी सड़क में गुणवत्ता मानक की लगातार अनदेखी की जा रही है. लगातार धूल उड़ने से आमजन व राहगीरों को श्वांस संबंधी सहित अन्य समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. सड़क किनारे बसी आबादी की जिंदगी नारकीय हो गई है. निर्माण एजेंसी द्वारा सड़क पर पानी छिड़काव की सिर्फ औपचारिकताएं पूरी की जाती है. सड़क निर्माण के के कारण मदुदाबाद पंचायत के 4, 6, 7 व 8 वार्ड में जलापूर्ति योजना की पाइप लाइन महीनों से ठप है. जिससे लोग लगातार जल संकट का सामना करने को विवश हैं. इस भीषण गर्मी में भी वार्ड के लोगों के लिए अब तक जलापूर्ति के लिए कोई अबतक वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की गई है. समस्या के समाधान के लिए कई बार पत्राचार के माध्यम से समाधान की गुहार लगायी गयी. लेकिन अब तक समाधान के प्रति कोई संजीदगी रुख अख्तियार नहीं किया गया है. स्थिति की गंभीरता की लगातार अनदेखी करने पर समाजसेवियों ने आक्रोश व्यक्त किया. इस दौरान सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि यदि 1 मई तक समस्याओं के समाधान के प्रति प्रशासनिक स्तर से सार्थक पहल नहीं की गई तो नवनीत झा के नेतृत्व में 2 मई से अनिश्चितकालीन अनशन प्रारंभ किया जायेगा. इस मौके पर वकील सहनी, सरोज कुमार, नवीन झा, विश्वनाथ राउत, अनमोल झा, कन्हैया ठाकुर, इन्द्रकांत झा, अनुराग झा, राजकिशोर साह, माखन झा, मिथिलेश राय, जयंत झा, मुन्ना सिंह, मोहन झा मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें