24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फ्लड कंट्रोल के लिए बनाई जा रही कार्ययोजना, जल्द मिलेगा लाभ : डाॅ. राजभूषण निषाद

व्यवसायिक प्रतिष्ठान में मुजफ्फरपुर के सांसद सह केन्द्रीय जलशक्ति राज्य मंत्री डा. राजभूषण निषाद के आगमन पर अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया.

समस्तीपुर: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन एनडीए के स्थानीय घटक दलों की ओर से मंगलवार को शहर के मोहनपुर रोड स्थित एक व्यवसायिक प्रतिष्ठान में मुजफ्फरपुर के सांसद सह केन्द्रीय जलशक्ति राज्य मंत्री डा. राजभूषण निषाद के आगमन पर अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया. स्थानीय कार्यकर्ताओं ने गाजे बाजे के साथ केन्द्रीय मंत्री का स्वागत किया. मिथिला परंपरा के अनुसार उन्हें पाग, चादर, माला और पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया. महिला कार्यकर्ताओं ने पुष्पवर्षा कर केन्द्रीय मंत्री का अभिनंदन किया. इस अवसर पर जदयू, भाजपा, लोजपा (रामविलास), हम के स्थानीय संगठन के पदधारक, कार्यकर्ता व कई जन प्रतिनिधि मौजूद थे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केन्द्रीय राज्य मंत्री ने सभी एनडीए कार्यकर्ताओं और जिलावासियों को शुभकामनाएं दी. प्रधानमंंत्री नरेन्द्र मोदी और एनडीए गठबंधन के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन सरकार की ओर से उन्हें जलशक्ति की जिम्मेदारियां दी गई है. उन्हें शत प्रतिशत पूरा करने का प्रयत्न करेंगे. राज्य में जो बाढ़ की गंभीर समस्या बनी हुई है. उसे नियंत्रित करने के लिए जल्द ही ठोस प्रबंध किया जाएगा. हालही में फ्लड कंट्रोल को लेकर मंत्रालय में चर्चा की गई है. इसके अलावे नदियों को जोड़ना, ग्राउंड लेवल वाटर को बढ़ाना, डेम प्रोजक्ट, अंतरराष्ट्रीय जल विवाद जैसे मसलों पर भी विमर्श किया गया है. जल्द ही एजेंडा तैयार कर इसपर काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार एनडीए सरकार बनी है. लोगों के उम्मीद के अनुरूप भारत दुनिया के तीसरी महाशक्ति वाला देश बनेगा. स्थानीय विधान पार्षद डा. तरुण चौधरी ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में मुजफ्फरपुर से डा. राजभूषण चौधरी अपार बहुमत से सांसद के रुप में निर्वाचित हुए. समस्तीपुर और रोसड़ा इसकी कर्मभूमी रही है. डा. राजभूषण चौधरी के जलशक्ति मंत्री बनने से स्थानीय लोगों को काफी उम्मीद है. इसके अलावे अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार रखे. कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू जिलाध्यक्ष डा. दुर्गेश राय ने की. संचालन भाजपा जिला महामंत्री कौशल कुमार पांडे ने किया. मौके पर मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा, पूर्व जिलाध्यक्ष रामसुमरन सिंह, रोसड़ा विधायक वीरेन्द्र पासवान, मोहिउद्दीननगर विधायक राजेश सिंह, वरिष्ट भाजपा नेता चंद्रकांत चौधरी, शशिकांत आनंद, विरेन्द्र यादव, अमित कुमार, गीतांजली कुमारी, राजेश सिंह, सुजय पासवान, प्रभात चौधरी, कृष्ण कुमार सिंह, कमलेश सहनी, राजीव चौधरी समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें