34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सहरसा : अब्बा, आग लग गयी है… बचाओ, निकलने का नहीं है रास्ता

सहरसा : हैलो, अब्बा… आग लग गयी है… बचाओ… निकलने का कोई रास्ता भी नहीं है… यह कहते हुए मो खुर्शीद आलम फफकते हुए रो पड़ते हैं. दिल्ली के फिल्मिस्तान स्थित फैक्ट्री में लगी आग के दौरान मो खुर्शीद आलम फैक्ट्री के अंदर आग की लपटों से घिरे अपने बेटे मो फैजल से बात कर […]

सहरसा : हैलो, अब्बा… आग लग गयी है… बचाओ… निकलने का कोई रास्ता भी नहीं है… यह कहते हुए मो खुर्शीद आलम फफकते हुए रो पड़ते हैं. दिल्ली के फिल्मिस्तान स्थित फैक्ट्री में लगी आग के दौरान मो खुर्शीद आलम फैक्ट्री के अंदर आग की लपटों से घिरे अपने बेटे मो फैजल से बात कर रहे थे.

लेकिन सिवाय दिलासा व आश्वासन के कुछ नहीं कर पा रहे थे. एक बार फोन कटने के बाद दोबारा फिर फोन कर बेटे से निकलने का रास्ता या कोई तरीका पूछ ही रहे थे कि फिर से फोन कट गया और उसके बाद से अब तक न तो फोन लगा और न ही उसके बाद फैजल से बात हो पायी. छह बेटों में पांचवें नंबर का फैजल अपने मां-बाप का दुलारा था. पांच साल पहले 13 साल की उम्र में दिल्ली गया फैजल अपने भरे पूरे बड़े परिवार का आर्थिक रूप से काफी बड़ा सहारा था.

वह अपने पिता को अक्सर अपने धनवान बनने और माता-पिता की सेवा की बात कहता था. पिता खुर्शीद आलम कहते हैं कि फैजल से रोज बात होती थी. वह काफी हंसमुख और मिलनसार स्वभाव का था, जिसके कारण वह नरियार में भी काफी पसंद किया जाता था. नरियार में ही फैजल के दोस्त वासिम ने बताया कि फैजल जब भी दिल्ली से घर आता था, परिवार सहित हमलोगों के लिए भी उतने दिन यादगार हो जाते थे.

बिहार के 28 मृतकों की सूची

दिल्ली अग्निकांड में मरे बिहार के 28 व्यक्तियों की पहचान हुई है, इनमें 25 के नामों के साथ उनके गांव का पता और फोन नंबर तक जारी कर दिया गया है, जबकि तीन के केवल नाम जारी किये गये हैं.

नाम पता

मोहम्मद साजिद उफरोली, कटरा, मुजफ्फरपुर

गुड्डू हरीपुर, सिंघिया, समस्तीपुर

मोहम्मद सदरे हरीपुर, सिंघिया, समस्तीपुर

मोहम्मद अकबर हरीपुर, सिंघिया, समस्तीपुर

फजल नरियार, सहरसा

सजीम नरियार, सहरसा

अफसार नवेदा, सहरसा

अफजल नरियार, सहरसा

साजिद हरिहर, सिंघिया, समस्तीपुर

एनुल सिटकी, नानपुरा, सीतामढ़ी

ग्यासुद्दीन नरियार, सहरसा

जो जो हरीपुर, सिंघिया, समस्तीपुर

गनवा हरीपुर, सिंघिया, समस्तीपुर

दुलारे बुधनगरा, नानपुरा, सीतामढ़ी

अब्बास बुधनगरा, नानपुरा, सीतामढ़ी

राजू उफरोली, कटरा, मुजफ्फरपुर

नवीन कुमार वरीजाना, छौड़ाई, बेगूसराय

गुलाब बुधनगरा, नानपुरा, सीतामढ़ी

सनना उल्लाह बोखरा, नानपुरा, सीतामढ़ी

मोहम्मद सज्जार नरियार, सहरसा

जाहिद हेगुआ, अररिया

महबूब ब्रह्मपुरा, सिंघिया, समस्तीपुर

अतातुल ब्रह्मपुरा, सिंघिया, समस्तीपुर

साजिद हरिपुर, सिंघिया, समस्तीपुर

बबलू मुजफ्फरपुर

साकीर

अजूब

भूबिया

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें