36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमरनाथ हादसा : सहरसा का एक परिवार भी हादसे का शिकार, एक सदस्‍य लापता

प्रतिनिधि, सिमरी (सहरसा) रविवार दोपहर जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर अमरनाथ यात्रियों की हुई बस दुर्घटना में सहरसा जिला के सिमरी बख्तियारपुर का एक परिवार भी हादसे में शिकार हुआ है.घटना के बाद इस परिवार का एक सदस्य लापता है.वही दो लोगों का इलाज अस्पताल में जारी है. तेरह जुलाई को गये थे यात्रा पर सिमरी बख्तियारपुर […]

प्रतिनिधि, सिमरी (सहरसा)

रविवार दोपहर जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर अमरनाथ यात्रियों की हुई बस दुर्घटना में सहरसा जिला के सिमरी बख्तियारपुर का एक परिवार भी हादसे में शिकार हुआ है.घटना के बाद इस परिवार का एक सदस्य लापता है.वही दो लोगों का इलाज अस्पताल में जारी है.

तेरह जुलाई को गये थे यात्रा पर

सिमरी बख्तियारपुर मुख्य बाजार निवासी विजय चौरसिया सहित उनकी पत्नी छाया देवी और एक पुत्र अंशु उर्फ रजत कुमार बीते तेरह जुलाई को सिमरी बख्तियारपुर से जम्मू के लिए रवाना हुए थे.वहीं रविवार सुबह जम्मू से पहलगाम जाने के दौरान रास्ते में बस पलट गयी. घटना के बाद विजय चौरसिया के बड़े पुत्र राहुल कुमार ने बताया कि पापा और भाई घायल अवस्था में अस्पताल में इलाजरत है.वही मां का पता नहीं चल पाया है.

राहुल ने बताया कि स्थानीय प्रशासन मां की खोज में लगा है. इधर घटना के बाद सिमरी बख्तियारपुर बाजार स्थित विजय चौरसिया के घर पर मातम पसरा है और लोग छाया देवी के सकुशल बरामदगी की प्रार्थना कर रहे है.

ज्ञात हो कि रविवार को हुए बस हादसे में लगभग 17 तीर्थयात्रियों की मौत हो गयी है और 27 यात्री घायल हुए हैं. गंभीर रूप से घायल यात्रियों को हेलीकॉप्टर से अस्पताल पहुंचाया गया है. ये हादसा रामसू और बनिहाल के बीच हुआ. राहत और बचाव का अभियान जारी है. अमरनाथ यात्रियों की बस जम्मू से पहलगाम जा रही थी.

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों और इलाके के पुलिसकर्मियों ने बचाव अभियान चलाया. इसके बाद घटना वाले जगह राहत और बचाव के लिए सेना के जवान भी पहुंच गए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें