34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सासाराम में रिश्वतखोर प्रभारी सिविल सर्जन गिरफ्तार

सासाराम : बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने रोहतास जिले के प्रभारी सिविल सर्जन सह एडिशनल चीफ मेडिकल अफसर एसीएमओ डॉक्टर जयशंकर प्रसाद को एक व्यक्ति से रिश्वत के तौर पर 80 हजार रुपया लेते हुए आज रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. ब्यूरो की टीम का नेतृत्व कर रहे पुलिस उपाधीक्षक मुन्ना […]

सासाराम : बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने रोहतास जिले के प्रभारी सिविल सर्जन सह एडिशनल चीफ मेडिकल अफसर एसीएमओ डॉक्टर जयशंकर प्रसाद को एक व्यक्ति से रिश्वत के तौर पर 80 हजार रुपया लेते हुए आज रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

ब्यूरो की टीम का नेतृत्व कर रहे पुलिस उपाधीक्षक मुन्ना प्रसाद ने बताया कि शिवसागर थाना अंतर्गत मलदहा गांव निवासी रामसुरेश पाण्डेय ने शिकायत दर्ज करायी थी कि जेनरेटर और साफ-सफाई का काम देने के एवज में डॉक्टर जयशंकर प्रसाद उनसे रिश्वत के तौर पर उक्त राशि की मांग कर रहे हैं. ब्यूरो द्वारा मामले का सत्यापन कराए जाने के बाद आज प्रभारी सिविल सर्जन को पाण्डेय से रिश्वत के तौर पर उक्त राशि लेते हुए उन्हें उनके कार्यालय कक्ष में रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया.

उल्लेखनीय है कि इस वर्ष रोहतास जिले में सिविल सर्जन द्वारा रिश्वत लिए जाने का यह दूसरा मामला प्रकाश में आया है. इससे पूर्व गत 24 मार्च को तत्कालीन सिविल सर्जन डॉक्टर अशोक कुमार को एक लिपिक दीपक कुमार की नौकरी स्थायी करने के नाम पर उनसे एक लाख रुपये रिश्वत के तौर पर लेते हुए ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें