1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. why dy cm tarkishore prasad said update news mukesh sahni is a minister not a cabinet bihar latest news

मुकेश सहनी मंत्री हैं,मंत्रिमंडल नहीं, पढ़िए DY CM तारकिशोर प्रसाद ने क्यों कही ये बात

बिहार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने कहा कि मुकेश सहनी मंत्री हैं, मंत्रिमंडल नहीं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
DY CM  तारकिशोर प्रसाद
DY CM तारकिशोर प्रसाद
सोशल मीडिया

औरंगाबाद. एनडीए में शामिल विकासशील इंसान पार्टी के अध्‍यक्ष मुकेश सहनी पर रविवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुकेश सहनी मंत्री हैं, मंत्रिमंडल नहीं. उन्होंने साफ कहा कि बिहार सरकार ने ऐसा कोई फैसला नहीं किया है कि यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ और या अन्‍य कोई नेता बिहार में प्रवेश नहीं कर सकते. यूपी का कोई नेता यदि बिहार आता है तो उसे कोई रोक नहीं सकता. उन्होंने रविवार को औरंगाबाद में आयो‍जित भाजपा युवा मोर्चा की बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कही.

बताते चलें कि वीआइपी प्रमुख एवं बिहार के मंत्री मुकेश सहनी ने कुछ दिन पहले यूपी में पूर्व सांसद फूलन देवी की प्रतिमा स्‍थापित करने गए थे. तब उन्हें यूपी के वाराणसी एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया गया था. इसके बाद उन्‍होंने यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ बेहद तल्‍ख बयान देते हुए कहा था कि यूपी की सरकार सन ऑफ मल्‍लाह से डर गई, हमें अच्‍छा लगा. उन्‍होंने आगे कहा था कि जैसा मेरे साथ व्‍यवहार किया गया वैसा ही हम भी कर सकते हैं. यूपी के मुख्यमंत्री या किसी भी नेता को बिहार नहीं आने दिया जाएगा.

इसपर ही रविवार को उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मुकेश सहनी का यह व्यक्तिगत बयान होगा. वे आवेश में आकर यह बयान यूपी सरकार के बारे में दिया होगा. हम उनके बयान पर पलटवार नहीं करेंगे, लेकिन बिहार सरकार की ओर से यूपी से किसी के आने पर कोई रोक नहीं है. मुकेश सहनी मंत्री हैं, मंत्रिमंडल नहीं. उन्होंने साफ कहा कि मुकेश सहनी भाजपा से नाराज नहीं हैं. चार दल बिहार में मिलकर सरकार चला रहे हैं. उप मुख्यमंत्री ने डीजल, पेट्रोल और गैस के बढ़े दाम पर कहा कि इसका दाम केंद्र सरकार नहीं, अंतरराष्ट्रीय बाजार तय करता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें