35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Video Scandal: प्रज्वल रेवन्ना मामले में तेजस्वी यादव का तीखा तंज, बोले- बेटी के बदले बलात्कारी बचा रही बीजेपी

Video Scandal: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कर्नाटक यौन शोषण मामले में भाजपा पर तीखा तंज किया है. उन्होंने कहा कि बेटी बचाओं का नारा देनेवाले बलात्कारी बचाने लगे हैं.

Video Scandal: पटना. कर्नाटक में यौन शोषण वीडियो मामले में राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर तीखा तंज किया है. उन्होंने कहा है कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कहनेवालों का अब नारा हो गया है, बलात्कारियों को बचाओ, बलात्कारियों को भगाओ. तेजस्वी ने कहा कि बेटी पढाओ, बेटी बढ़ाओ का नारा देने वाले ऐसे लोगों का चुनाव प्रचार प्रधानमंत्री कर रहे थे. प्रधानमंत्री और गृहमंत्री इस पर क्यों नहीं कार्रवाई कर रहे हैं. ये तो बलात्कारियों को बचाओ, बलात्कारियों को भगाओ वाला नारा हो गया.

ऐसे मामले में प्रधानमंत्री साध लेते हैं चुप्पी

कर्नाटक के जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा है कि कर्नाटक में ढाई हजार बहनों का शोषण किया गया. ऐसा करने वाला कौन था, तो इन्हीं लोगों का साथी है. पता चला कि फरार होकर जर्मनी चले गए. देश से फरार होने में किसने मदद की. ऐसे मामले में गृह विभाग हमेशा फरार होने के बाद जागता है. तेजस्वी यादव ने कहा कि इससे पहले महिला पहलवानों का शोषण हुआ, लेकिन प्रधानमंत्री चुप बैठे हैं. मणिपुर में महिला के साथ दरिंदगी हुई उसपर भी प्रधानमंत्री चुप रहे.

Also Read: Bihar: राबड़ी देवी ने बहू राजश्री को सिखाया चक्की चलाना, तेजस्वी की पत्नी ने इंस्टा पर शेयर की फीलिंग

अमित शाह की बात हस्यास्पद

गृहमंत्री अमित शाह के यह कहने पर कि बीजेपी की सरकार बनी तो बिहार से परिवारवाद और जातिवाद को खत्म कर दिया जाएगा, इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि अमित शाह का दावा पूरी तरह से हास्यास्पद है. पहली बात तो देश में इस बार एनडीए की सरकार बनने नहीं जा रही है और दूसरी बात है कि पहले वे अपने घर से तो जातिवाद और परिवारवाद को खत्म करने की शुरुआत करें. उन्होंने कहा कि अमित शाह के दल में परिवारवाद कौन लोग करते हैं, हमने तो पूरी लिस्ट दिखाई थी. असल में हार के डर से इन लोगों को दिमाग खराब हो गया है.

अमित शाह की दो टूक, बोले- सख्त कार्रवाई करे राज्य सरकार

इस बीच, अमित शाह ने दो टूक शब्दों में कह दिया है कि बीजेपी का रूख स्पष्ट है कि हम देश की मातृ शक्ति के साथ खड़े हैं. मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि कर्नाटक में किसकी सरकार है. सरकार कांग्रेस पार्टी की है. उन्होंने अबतक क्यों कोई कार्रवाई नहीं की. हमें इसपर कार्रवाई नहीं करनी है, क्योंकि यह राज्य के कानून व्यवस्था का मामला है. ऐसे में राज्य सरकार को इसपर कार्रवाई करनी चाहिए. हम जांच के पक्ष में हैं और हमारे सहयोगी जेडी(एस) ने भी इसके खिलाफ कार्रवाई की घोषणा की है, आज उनकी कोर कमेटी की बैठक है और कदम उठाए जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें