1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav to meet laly prasad yadav in ranchi to know his health says about rjd in bihar supporters ready to give lalu yadav kidney skt

लालू यादव को किडनी देने के लिए समर्थकों में लगी होड़, तेजप्रताप ने पिता से मुलाकात कर बिहार की राजनीति में उलटफेर की कही बात...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लालू यादव व तेजप्रताप यादव
लालू यादव व तेजप्रताप यादव
File Pic

रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद(Lalu yadav ) से शनिवार को बेटा तेजप्रताप यादव(Tej pratap yadav ) ने मुलाकात की. करीब दो घंटा से ज्यादा समय तक मिलकर बाहर आने के बाद मीडिया को बताया कि पिता की तबीयत (Lalu yadav health) नरम है, इसलिए उनका हालचाल लेने आये थे. किडनी में खराबी (lalu yadav kidney) आ गयी है. इसके अलावा विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आशीर्वाद भी लेना था. पिता के स्वास्थ्य की चिंता परिवार के लोगों को है, इसलिए हमलोग हालचाल लेने यहां आ रहे है.

भाजपा अपने सहयोगियों को खा जाने वाली पार्टी-तेजप्रताप

मीडिया द्वारा अरुणाचल प्रदेश में छह विधायकों के बीजेपी में शामिल होने की बात पर तेजप्रताप ने कहा कि भाजपा अपने सहयोगियों को खा जाने वाली पार्टी है. जदयू का वजूद खत्म हो रहा है. जगह-जगह टूट हो रही है. अरुणाचल प्रदेश उसी की एक कड़ी है. अब बिहार में भी जदयू का नामो निशान मिट जायेगा.

पुलिस ने सख्ती दिखायी

शनिवार को भी पुलिस ने सख्ती दिखायी. जेल अधीक्षक से बिना अनुमति के किसी से मिलने की अनुमति नहीं थी. कोई बिना अनुमति के पेइंग वार्ड में कोई चला नहीं जाये इसके लिए मुख्य गेट को बंद कर दिया गया था.

बिहार में गिरेगी नीतीश सरकार

बिहार में नीतीश कुमार की सरकार पर तेजप्रताप ने कहा कि डबल इंजन की सरकार शीघ्र गिर जायेगी. आरजेडी के सरकार बनाने के सवाल पर कहा कि दोनों पार्टी से ज्यादा बहुमत हमारी पार्टी का है. ऐसे में हम सरकार क्यों नहीं बनायेंगे. हमलोग सरकार बनाने की स्थिति में है. बंगाल में भाजपा को हराने वाले को राजद समर्थन देगा. बंगाल में राजद में क्या रूख होगा इसपर तेजप्रताप बचकर निकल गये.

जरूरत पड़ी तो लालू प्रसाद को दान कर देंगे किडनी

वैशाली से आये लालू प्रसाद के एक समर्थक ने लालू प्रसाद को किडनी दान में देने की पेशकश कर दी. समर्थक ने कहा कि लालू प्रसाद गरीबों के नेता है. मुसीबत के समय में हम हर स्थिति में उनके साथ है. एक समर्थक ने किडनी व खून दान करने की बात कही. लालू प्रसाद के समर्थक शनिवार को काफी संख्या में मिलने आये थे, लेकिन सभी को निराशा हाथ लगी. देर शाम तक लालू प्रसाद के एक झलक पाने के लिए समर्थक जमे हुए थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें