1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav gifted apple iphone to child in patna latest news skt

VIDEO: मिठाई खाने निकले तेज प्रताप यादव तो कलम बेच रही बच्ची पर पड़ी नजर, गिफ्ट कर दिया iPhone, जानें वजह...

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव रविवार को पटना की सड़कों पर निकले तो कलम बेच रही एक बच्ची को तेजप्रताप ने आईफोन खरीदकर दे दिया. जिसकी चर्चा लोगों के बीच है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कलम बेच रही बच्ची को  तेज प्रताप ने गिफ्ट किया आईफोन
कलम बेच रही बच्ची को तेज प्रताप ने गिफ्ट किया आईफोन
सोशल मीडिया

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के बारे में ये कहा जाता है कि उनके अंदर लालू यादव वाली छवि दिखती है. इस बात को खुद तेज प्रताप भी मानते हैं कि वो अपने पिता के ही अंदाज को फॉलो करते हैं और आम लोगों के बीच जुड़े रहना पसंद करते हैं. रविवार को तेजप्रताप यादव अपने आवास से शहर भ्रमण पर निकले तो उनकी नजर कलम बेच रही एक बच्ची पर पड़ी. तेजप्रताप यादव ने बच्ची को आईफोन गिफ्ट कर दिया और उसे पढ़ाई करने का सलाह भी दिया.

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव रविवार देर शाम पटना की सड़कों पर दिखे. तेजप्रताप यादव राजनीति व व्यक्तिगत जीवन में अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इसका एक उदाहरण रविवार को भी दिखा. तेजप्रताप यादव का काफिला जब पटना की सड़कों पर निकला तो उनकी नजर एक बच्ची पर पड़ी तो हाथों में कलम लेकर खड़ी थी और उसे बेच रही थी. ग्राहक का इंतजार कर रही बच्ची के पास तेजप्रताप यादव पहुंच गये.

तेजप्रताप यादव बच्ची के पास पहुंचे और उसे लेकर एक मोबाइल के दुकान में पहुंच गये. यहां उन्होंने बच्ची को एक आईफोन खरीदकर दे दिया. तेजप्रताप ने बच्ची को फोन के बारे में भी बताया. दरअसल, तेजप्रताप ने जब बच्ची से पूछा की वो किस कक्षा में पढ़ती है तो उसने बताया कि वो ट्यूशन पढ़ती है. तेजप्रताप ने बच्ची को बताया कि वो इस फोन से पढ़ाई कर सकती है. तेजप्रताप ने बच्ची को उसके सारे कलम भी सौंपे और पैसे भी दिये.

इसके बाद तेजप्रताप मिठाई खाने बोरिंग रोड़ स्थित मिठाई के दुकान पर पहुंचे. यहां उन्होंने प्रभात खबर से बातचीत भी की. एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में तेजप्रताप ने बताया कि वो अक्सर इस दुकान पर मिठाई खाने आते हैं. चमचम उनकी पसंदीदा मिठाई है.

तेजप्रताप ने बताया कि वो अभी बोर हो रहे थे तो पटना की सड़कों पर भ्रमण के लिए निकल गये. बताया कि विधानसभा सत्र समापन होने के बाद अब कुछ समय मिला है. इस दौरान उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि शराब आज भी आसानी से बिक रहा है. चलते फिरते वो शराब पीने वालों को पकड़ लेते हैं.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें