1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant death mystery from auto to bmw and jaguar riding bihar police investigating the case

Sushant death mystery: ऑटो से लेकर BMW और जगुआर में सवार कर मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अंकिता लोखंडे की जगुआर में बिहार पुलिस
अंकिता लोखंडे की जगुआर में बिहार पुलिस
ANI

पटना : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच करने मुंबई गयी बिहार पुलिस टीम ऑटो रिक्शा से लेकर बीएमडब्ल्यू व जगुआर तक की आलीशान सवारी जांच और छानबीन के दौरान की. मालूम हो कि सुशांत के पिता केके सिंह के द्वारा पटना में प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद बिहार पुलिस की टीम मामले की छानबीन के लिए मुंबई पहुंची है.

ऑटो से सफर करते बिहार पुलिस टीम के सदस्य
ऑटो से सफर करते बिहार पुलिस टीम के सदस्य
PTI

जानकारी के मुताबिक, मुंबई पहुंची बिहार पुलिस अमूमन ऑटो रिक्शा से ही मामले की छानबीन के सिलसिले में आते-जाते हुए देखी गयी. हालांकि, बीते गुरुवार को सुशांत के बैंक खाते की जांच करने के लिए बांद्रा स्थित कोटक महिंद्रा की शाखा पर बीएमडब्ल्यू से पहुंची थी. मालूम हो कि सुशांत के पिता ने अपने बेटे के एकाउंट से 15 करोड़ रुपये गायब करने का आरोप गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर लगाया है.

कोटक महिंद्रा बैंक की बांद्रा शाखा में सुशांत के खाते की जांच के लिए बीएमडब्ल्यू से पहुंची बिहार पुलिस
कोटक महिंद्रा बैंक की बांद्रा शाखा में सुशांत के खाते की जांच के लिए बीएमडब्ल्यू से पहुंची बिहार पुलिस
सोशल मीडिया

वहीं, दूसरी ओर बिहार पुलिस टीम के सदस्य सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पूछताछ करना चाहती थी. बिहार पुलिस टीम ने जब फोन किया, तब अंकिता का निवास करीब तीन किलोमीटर दूर था. बताया जाता है कि कोविड-19 संक्रमण के कारण बिहार पुलिस टीम को टैक्सी, ऑटोरिक्शा, निजी कैब आदि कोई वाहन नहीं मिल पाया. इसके बाद बिहार पुलिस टीम के सदस्य पैदल ही अंकिता लोखंडे के निवास पर पहुंचे.

बिहार पुलिस की टीम ने करीब घंटे भर तक सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पूछताछ की. इसके बाद जाने के लिए भी कोई वाहन उपलब्ध नहीं हो सका. इसके बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड सह अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपनी लग्जरियस कार जगुआर बिहार पुलिस को सौंप दिया, ताकि उन्हें पैदल ही ज्यादा दूर जाना ना पड़े.

बताया जाता है कि बिहार पुलिस ने अंकिता लोखंडे से घंटे भर की पूछताछ में करीब ढाई दर्जन सवाल किये. हालांकि, इस दौरान बिहार पुलिस ने कौन-कौन से सवाल किये और अंकिता लोखंडे ने उनके जवाब में क्या कहा, अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ पायी है.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें