1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd supremo lalu yadav news as aiims delhi discharged lalu prasad yadav went to daughter misa bharti house in delhi know lalu yadav ka samachar skt

रिहा होकर बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पहुंचे लालू यादव, जानें कब आएंगे पटना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू प्रसाद यादव
लालू प्रसाद यादव
फाइल फोटो

बिहार की राजनीति में राजद के लिए एक साथ दो समाचार आज सुर्खियों में है. एक तरफ जहां राजद के बाहुबली नेता व पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के मौत की खबर सामने आई है वहीं खुशी की खबर यह है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज एम्स से डिस्चार्ज हो गए है. झारखंड हाइकोर्ट से जमानत मिलने के बाद लालू यादव अब कस्टडी से बाहर आ गए हैं. एम्स से डिस्चार्ज कर उन्हें बड़ी बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर लाया गया है.

लालू यादव को जमानत मिलने के बाद इसका इंतजार था कि लालू परिवार उन्हें अस्पताल से बाहर लेकर आएगा या नहीं. शुक्रवार को उन्हें एम्स से डिस्चार्ज करा लिया गया और मीसा भारती के दिल्ली के पंडारा पार्क स्थित आवास पर लेकर आया गया है. बता दें कि चारा घोटाले से जुड़े केस में लालू यादव को दिसंबर 2017 में जेल भेजा गया था. करीब सवा तीन साल बाद लालू प्रसाद अब रिहा हो गए हैं.

लालू प्रसाद की रिहाई के ऑर्डर गुरुवार को ही दिल्ली एम्स भेज दिए गए थे, जहां उनका इलाज चल रहा था. एम्स को रिहाई के ऑर्डर की हार्ड कॉपी मिलने के बाद उन्हें अस्पताल प्रसाशन ने डिस्चार्ज कर दिया है. लालू प्रसाद की सेहत और कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए अभी उन्हें बिहार नहीं लाया जाएगा. पार्टी सूत्रों के अनुसार इसकी संभावना बेहद कम दिख रही है. लालू प्रसाद को अभी दिल्ली में ही डॉक्टरों की निगरानी में रखा जाएगा.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें