1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd protest in bihar today as tejashwi yadav cycle march against price hike in petrol diesel and lpg gas rate patna skt

महंगाई के खिलाफ लगतार दूसरे दिन राजद का पूरे बिहार में आंदोलन, कार्यकर्ताओं संग सड़क पर उतरे तेजस्वी यादव

महंगाई के खिलाफ राजद लगातार दूसरे दिन आज सड़कों पर उतरकर विरोध जता रही है. रविवार को सभी प्रखंडों में व्यापक प्रदर्शन करने के बाद आज सोमवार को आरजेडी सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर रही है. इस दौरान पटना में भी राजद कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे हैं. तेजस्वी यादव भी आज आंदोलन में हिस्सा ले रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजद का आंदोलन
राजद का आंदोलन
सोशल मीडिया

महंगाई के खिलाफ राजद लगातार दूसरे दिन आज सड़कों पर उतरकर विरोध जता रही है. रविवार को सभी प्रखंडों में व्यापक प्रदर्शन करने के बाद आज सोमवार को आरजेडी सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर रही है. इस दौरान पटना में भी राजद नेता व कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे हैं. आंदोलन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी आज हिस्सा ले रहे हैं.

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने राज्य के सभी 534 प्रखंड मुख्यालयों पर प्रदर्शन का दावा किया है. इस दौरान कई जिलों से प्रदर्शन की तसवीरें सामने आने लगी हैं. वहीं राजधानी पटना में भी राजद के नेता व कार्यकर्ता सड़कों पर उतर चुके हैं. राजद के झंडे और पोस्टर सड़कों पर भरे हुए दिख रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ राजद कार्यकर्ता साइकिल मार्च करते हुए पटना की सड़कों पर निकलेंगे.

पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के आसमान छूते कीमतों के विरोध में किये जा रहे इस आंदोलन की शुरुआत आज फतुहा विधायक रामानंद यादव के आवास से होगी. जहां से कार्यकर्ता मार्च करते हुए जिला अधिकारी कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन करने निकलेंगे. इससे पहने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मीडिया को संबोधित किया और सरकार पर हमला बोला. इस दौरान उनके साथ तेज प्रताप यादव भी मौजूद रहे.

पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में अप्रत्याशित वृद्धि के विरोधस्वरूप अनेक जगहों पर प्रदर्शनकारी बैलगाड़ी वगैरह पर बैठकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. वहीं इस आंदोलन के लिए अपील करने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट भी किया. अनेक जगहों पर प्रदर्शनकारी अपने सिर पर खाली गैस सिलिंडर रखकर विरोध जता रहे हैं.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें