1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd protest in bihar latest update madhubani rjd mla demonstrating sitting on a bullock cart suddenly the bull went off avh

Bihar News: बैलगाड़ी पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे थे राजद विधायक, अचानक बिदक गया बैल, जानें फिर क्या हुआ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 बैल के बिदकने से बाल बाल बचे राजद विधायक
बैल के बिदकने से बाल बाल बचे राजद विधायक
प्रभात खबर

बढ़ती मंहगाई के मुद्दे पर राजधानी पटना से लेकर बिहार के हर जिले में राजद के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित कई दिग्गज नेता सड़क पर उतरे हैं. वहीं मधुबनी जिले में प्रदर्शन के दौरान राजद के विधायक भरत भूषण मंडल हादसे के शिकार होने से बाल बाल बच गए.

दरअसल, राजद के कार्यकर्ताओं के साथ भरत भूषण मंडल बैलगाड़ी पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान गाड़ी में बंधा बैल बिदक गया, जिससे गाड़ी पलट गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में राजद विधायक बाल-बाल बच गए. भरत भूषण मंडल लौकहा से राजद के विधायक हैं.

तेजस्वी ने सरकार पर बोला अटैक- इधर, विरोध के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि अभी इंटरनेशनल मार्केट में भी कच्चे तेल की कीमत कम है. इसके बावजूद सरकार पेट्रोल-डीजल की कीमत में बढ़ोतरी कर रही है. उन्होंने आगे कहा कि यह सरकार गरीबों के दमन पर उतारू है. इस दौरान तेजस्वी यादव के साथ तेजप्रताप सहित राजद के दिग्गज नेता मौजूद रहे.

जिलावार राजद का प्रदर्शन- बता दें कि पेट्रोल-डीजल के बढ़ते भाव और महंगाई के खिलाफ राजद दो दिनों का राज्यव्यापी प्रदर्शन कर रही है. 18 जुलाई को जहां ब्लॉक स्तर पर प्रोटेस्ट किया गया, वहीं आज जिलास्तर पर राजद द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया. वहीं प्रदर्शन से पहले लालू यादव ने राजद कार्यकर्ताओं से अपील भी की थी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें