1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. poster war resumed in bihar jdu put up poster of lalu family wrote a family that weighed on bihar ksl

बिहार में फिर शुरू हुआ पोस्टर वार, जेडीयू ने लालू परिवार का लगाया पोस्टर, लिखा- 'एक ऐसा परिवार, जो बिहार पर भार'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू प्रसाद यादव
लालू प्रसाद यादव

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की अधिसूचना अभी तक जारी नहीं हुई है, लेकिन सियासी गहमागहमी के बीच एक बार फिर राजधानी पटना में पोस्टर वार शुरू हो गया है. जेडीयू ने पोस्टर के जरिये राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के साथ-साथ परिवार पर हमला बोला है. पोस्टर पर लालू परिवार की तस्वीर के साथ एक स्लोगन भी दिया गया है- ''एक ऐसा परिवार, जो बिहार पर भार''.

पोस्टर में लालू प्रसाद यादव को जेल की सलाखों के पीछे दिखाया गया है. साथ ही पोस्टर पर 'सजायाफ्ता' और 'कैदी नंबर-3351' लिखा है. लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप को विधायक और तेजस्वी यादव को नेता प्रतिपक्ष बताया गया है. राबड़ी देवी को विधानपार्षद और मीसा भारती को राज्यसभा सदस्य बताया गया है.

मालूम हो कि इससे पहले भी जेडीयू और आरजेडी के बीच पोस्टर जारी कर एक-दूसरे पर हमले किये जा चुके हैं. अब एक बार फिर राजधानी पटना में पोस्टरों जारी कर हमला किया गया है. संभावना जतायी जा रही है कि एक बार फिर राजधानी पटना में पोस्टर के जरिये वार-पलटवार का दौर शुरू हो सकता है.

राजधानी पटना में व्यस्तम चौराहे पर बड़े पोस्टर को लगाया गया है, जिससे दूर से ही लोगों की नजर पड़ रही है. मालूम हो कि एक दिन पहले ही आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एनडीए पर कटाक्ष करते हुए केंद्र सरकार को किसान, मजदूर और गरीब विरोधी बताया था. साथ ही कहा था कि किसान विरोधी कानून को जबरदस्ती थोपा जा रहा है. उन्होंने कहा था कि बेरोजगार, युवा और किसान मिलकर निकम्मी सरकार को उखाड़ फेकेंगे.

पोस्टर को लेकर बिहार के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के मंत्री नीरज कुमार का कहना है कि पोस्टर में जो भी दिखाया गया है, वह बिल्कुल सच है. ये परिवार बिहार ही नहीं पड़ोसी राज्य झारखंड पर भी भार है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें