33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

NDA की सरकार बनने के बाद नरेंद्र मोदी का पहला बिहार दौरा दो मार्च को, औरंगाबाद में करेंगे रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव से पहले बिहार का दौरा करेंगे. उनकी एक सभा दो मार्च को औरंगाबाद में होगी. पीएम के अलावा कई केंद्रीय मंत्रियों का भी अगले 15 दिनों में बिहार आने का कार्यक्रम है.

औरंगाबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार आ रहे हैं. बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह पहला बिहार दौरा है. नरेंद्र मोदी 2 मार्च को बिहार के औरंगाबाद में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. औरंगाबाद में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासनिक स्तर से तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर पत्रकारों की ओर से किये गये सवाल पर बताया कि दो मार्च को प्रधानमंत्री की रैली फाइनल है.

औरंगाबाद में प्रधानमंत्री की सभा को लेकर तैयारी

औरंगाबाद से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के जिलाध्यक्ष मुकेश शर्मा ने भी प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की पुष्टि कर दी है. जिलाध्यक्ष ने बताया कि दो मार्च को प्रधानमंत्री औरंगाबाद में रैली को संबोधित करेंगे. जिलाध्यक्ष ने बताया कि बहुत जल्द स्थल चिह्नित कर पार्टी के वरीय नेताओं को अवगत करा दिया जायेगा. जिला प्रशासन इसके लिए करहारा का इलाका, देव मोड़ का इलाका, पुलिस लाइन, फारम एरिया, डबुरा व पोइवां के बीच का इलाका या ओरा व पोइवां पंचायत से संबंधित किसी ग्रामीण इलाके के भूखंड का चयन कार्यक्रम के लिए कर सकता है.

Also Read: महागठबंधन की तीन मार्च को जन विश्वास महारैली, गांधी मैदान में दिखेंगे तेजस्वी के साथ राहुल गांधी

अगले 15 दिनों में बिहार आयेंगे भाजपा के कई नेता

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार भाजपा ने अपनी तैयारी और तेज कर दी है. लोकसभा चुनाव की औपचारिक घोषणा होने के पहले पार्टी के वरीय नेताओं का बिहार दौरा का कार्यक्रम तय हो गया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह मार्च के प्रथम सप्ताह में बिहार आएंगे, जबकि इस महीने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बिहार आएंगे. इन नेताओं के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जा चुका है. प्रधानमंत्री दो मार्च को बिहार आ रहे हैं तो गृह मंत्री अमित शाह पांच मार्च को पटना आनेवाले हैं. वैसे रक्षा मंत्री का बिहार दौरा 28 फरवरी को हो सकता है. वो सीतामढ़ी, छपरा, मधुबनी या दरभंगा में से किसी दो स्थानों पर जनसभा को संबोधित करेंगे. राजनाथ सिंह के दौरे को लेकर मंथन जारी है. दो मार्च को केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण का भी बिहार आने का कार्यक्रम तय है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें