22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

महागठबंधन की तीन मार्च को जन विश्वास महारैली, गांधी मैदान में दिखेंगे तेजस्वी के साथ राहुल गांधी

तेजस्वी यादव की विश्वास यात्रा के बाद 3 मार्च को महागठबंधन की महारैली पटना में होने वाली है. पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में महागठबंधन की ओर से महारैली का आयोजन किया गया है. इस रैली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, दीपांकर भट्टाचार्य, येचुरी, राजा सहित कई नेता शामिल होंगे.

पटना. तीन मार्च को महागठबंधन दलों के शीर्ष नेता पटना में भाग लेंगे. ये लोग भाजपा के खिलाफ पटना के गांधी मैदान से एक नये सिरे से हुंकार भरेंगे. तीन मार्च को महागठबंधन की ओर से जन विश्वास महारैली आयोजित की जायेगी. महारैली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह वरिष्ठ नेता राहुल गांधी, भाकपा माले के काॅ दीपंकर भट्टाचार्य, सीपीआई के डी राजा, सीपीआइ (एम) के सीताराम येचुरी और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित सभी दलों के प्रदेश अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे.

महागठबंधन की संयुक्त बैठक में लिया गया फैसला

महागठबंधन के सभी दलों के नेताओं की संयुक्त बैठक बुधवार को राजद के राज्य कार्यालय में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की अध्यक्षता में हुई. बैठक में सर्वसम्मति से जन विश्वास रैली की घोषणा की गयी. बैठक में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ अखिलेश प्रसाद सिंह , कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कृपानाथ पाठक, भाकपा माले के पोलित ब्यूरो सदस्य मीना तिवारी, वरिष्ठ नेता केडी यादव, अभ्युदय, सीपीआइ के राज्य सचिव रामनरेश पांडेय, सीपीआइ नेता जानकी पासवान, रामबाबू कुमार, सीपीआइ (एम) के सर्वोदय शर्मा, अरुण कुमार, राजद के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुलबारी सिद्दीकी, राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक, भोला यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री वृशिण पटेल, प्रदेश प्रधान महासचिव रणविजय साहू मौजूद रहे.

Also Read: बिहार में बिगड़ा मौसम का मिजाज, पटना में तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू

17 माह बनाम 17 साल पर होगा बिहार में चुनाव

बैठक के बाद संवाददातओं को संबोधित करते हुए महागठबंधन नेताओं ने कहा कि 17 महीने बनाम 17 साल के कार्यों के साथ-साथ बिहार में हुए जाति गणना, आरक्षण की व्यवस्था को 75 प्रतिशत किये जाने सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जायेगी. संवाददाता सम्मेलन में राजद के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, चितरंजन गगन, मृत्युंजय तिवारी, सारिका पासवान, मधु मंजरी, पूर्व विधायक दीनानाथ सिंह यादव, प्रमोद कुमार राम आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें