25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू ने बेटी रोहिणी के लिए अपने अंदाज में मांगा वोट, कहा- ‘लागल लागल झुलनिया में धक्का बलम कलकत्ता चलल’

लालू अपने भाषण के अंत में सारण की जनता से वोट करने की अपील करते हुए कहा कि 'लागल लागल झुलनिया में धक्का बलम कलकत्ता चलल'

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के लिए सारण के लोगों से वोट मांगे. रोहिणी आचार्य सारण लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की प्रत्याशी हैं. सोमवार को रोहिणी आचार्य ने अपना नॉमिनेशन किया. इसके बाद एक सभा का आयोजन किया गया था. इस सभा में बड़ी संख्या में लोग लालू प्रसाद को सुनने आए थे.

लालू प्रसाद ने इस सभा को संबोधित करते हुए सारण की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस वक्त काफी गर्मी और लू चल रही है. बावजूद इसके बड़ी संख्या में आप लोगों यहां आए हैं. आपका आभार. इसके बाद उन्होंने मंच से सारण की जनता का हाल-चाल पूछा.

लालू प्रसाद 5 मिनट बोले

लालू प्रसाद अपने 5 मिनट के भाषण में कहा कि भारतीय जनता पार्टी बाबा भीमराव अंबेडकर के संविधान को खत्म करना चाहती है. लेकिन, हम किसी भी कीमत पर संविधान नहीं बदलने देंगे. बाबा भीमराव अंबेडकर का जो संविधान लिखा है. इसके लिए आपको इकट्ठे रहने की जरुरत है. लालू प्रसाद यादव ने अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील करते हुए कहा कि रोहिणी हमारी बेटी है.

बीजेपी संविधान बदल देना चाहती

ये अब आप लोगों के बीच लगातार काम कर रही है. इसको वोट दें और विजयी बनाने का काम करें. लालू यादव अपने 5 मिनट के भाषण में केवल दो बातों पर फोकस करते दिखे. एक बीजेपी संविधान बदल देना चाहती है. दूसरा बीजेपी पिछड़ों के आरक्षण को खत्म करना चाहती है. लालू अपने भाषण के अंत में सारण की जनता से वोट करने की अपील करते हुए कहा कि ‘लागल लागल झुलनिया में धक्का बलम कलकत्ता चलल’. यह कहकर अपनी बात खत्म कर दिया.

ये भी पढ़ें…

तेजस्वी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- नरेंद्र मोदी झूठे प्रधानमंत्री हैं, कोई वादा पूरा नहीं किया…’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें