1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu yadav to come bihar on sunday for bihar upchunav by election with lalu prasad yadav latest news skt

कल बिहार आएंगे लालू यादव! आरजेडी सुप्रीमो के आने से तेज होगा उपचुनाव का घमासान

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के कल बिहार आने की संभावना है. आरजेडी सुप्रीमो के बिहार आते ही उपचुनाव की राजनीति और गहरा रंग पकड़ सकती है.

By ThakurShaktilochan Sandilya
Updated Date
लालू प्रसाद यादव रविवार को आ सकते हैं बिहार
लालू प्रसाद यादव रविवार को आ सकते हैं बिहार
फाइल फोटो

बिहार उपचुनाव के घमासान के बीच अब सूबे में चुनावी रंग चढ़ने लगा है. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रविवार को बिहार आ सकते हैं. इसकी संभावना अब तेज हो गयी है. दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में राजद ने अपनी ताकत झोंक दी है. वहीं लालू यादव की एंट्री के बाद अब सियासी गरमी और बढ़ सकती है.

बिहार के कुशेश्वरस्थान और तारापुर पर हो रहे उपचुनाव में अब कुछ ही दिन बांकी हैं. इस बीच कांग्रेस और राजद के बीच भी गरमा गरमी शुरू हो गयी है. कांग्रेस ने कन्हैया, जिग्नेश और हार्दिक को मैदान में उतार दिया है. पटना आते ही कन्हैया ने राजद को निशाने पर ले लिया वहीं पार्टी के बिहार प्रभारी ने राजद पर ताबड़तोड़ हमला बोला. जिसके बाद राजद से भी तीखी प्रतिक्रिया आई.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अब पटना आ रहे हैं. कल रविवार को वो पटना आ जाएंगे, इसकी प्रबल संभावना है. बता दें कि इससे पहले भी लालू यादव के बिहार आगमन की बात सामने आयी थी लेकिन उन्होंने मजबूरन उपचुनाव में बिहार नहीं आने की बात कही थी. तेजस्वी ने बताया था कि उनके पिता लालू प्रसाद के तबीयत को लेकर डॉक्टरों ने अनुमति नहीं दी. लेकिन तबीयत में सुधार रहा तो वो आएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें