1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jap leader pappu yadav demands to cm nitish kumar for encounter in bihar police free hand and cbi investigation in patna indigo manager rupesh singh murder case updates in hindi skt

IndiGo Manager Murder: बिहार में उठने लगी अपराधियों के एनकाउंटर की मांग, पप्पू यादव ने कहा- अब पुलिस को फ्री हैंड दे देने का समय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पप्पू यादव ने कहा- अब पुलिस को फ्री हैंड दे देने का समय
पप्पू यादव ने कहा- अब पुलिस को फ्री हैंड दे देने का समय
Google

पटना में इंडिगो एयरलाइंस(Indigo Airlines) के स्टेशन हेड रूपेश सिंह की हत्या(Indigo Manager Murder) का मामला अब सियासी रंग पकड़ता दिख रहा है. विपक्ष ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने बिहार में अब अपराधियों के एनकाउंटर की मांग की है. उन्होंने कहा है कि अब पुलिस को फ्री हैंड देने का समय आ गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जाप संरक्षक व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. मुख्यमंत्री अब किस बात की समीक्षा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में अब पुलिस को फ्री हैंड देने का समय आ गया है.

पप्पू यादव ने कहा कि रूपेश सिंह की हत्या के तार एयरपोर्ट से लेकर छपरा तक जुड़े हुए हैं. उन्होंने इस हत्याकांड में राजनीतिक साजिश की संलिप्तता की भी आशंका जताई है. उन्होंने कहा कि पटना के 1 किलोमीटर के दायरे में ही पूरा मंत्रालय है लेकिन फिर भी शहर के पॉश इलाके में दिनदहाड़े हत्या की घटना हो रही है.इस पूरे मामले की जांच उन्होंने सीबीआई से कराने की मांग की है.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें