1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. guns roared again in the sand ghat for supremacy a laborer was seriously injured due to bullet rjs

वर्चस्व को लेकर बालू घाट में फिर गरजी बंदूकें , गोली लगने से एक मजदूर गंभीर रूप से जख्मी

वर्चस्व को लेकर शनिवार को एक बार फिर से मनेर में गोली चली है. जिसमें एक मजदूर गंभीर रुप से जख्मी हो गया है. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वर्चस्व को लेकर बालू घाट में फिर गरजी बंदूकें
वर्चस्व को लेकर बालू घाट में फिर गरजी बंदूकें
सोशल मीडिया

मनेर. वर्चस्व को लेकर शनिवार को एक बार फिर से मनेर में गोली चली है. जिसमें एक मजदूर गंभीर रुप से जख्मी हो गया है. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. यह घटना सुअरमरवा-चौरासी के पास की है. पुलिस का कहना है कि अवैध बालू खनन में वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में जमकर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. दो पक्ष के बीच हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी में एक मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे इलाज के लिए एक ग्रामीण चिकित्सक के पास ले जाया गया है.

बताया जाता है कि मनेर व बिहटा सीमा क्षेत्र के चौरासी- सूअरमरवा सोन घाट के दियारे को नीलामी घाट के नाम से जाना जाता है. जिसमे शनिवार की अहले सुबह वहां के दो पक्ष में अवैध बालू खनन व वसूली को लेकर गोलीबारी हुई. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि शनिवार की अहले सुबह दोनों ओर से लगभग चार दर्जन से ज्यादा राउंड फायरिंग हुई. फायरिंग के दौरान वहां बालू खनन कर रहे पोकलेन मशीन व नाव पर बालू लोड करवा रहे मजदूर भाग खड़े हुए. जबकि कुछ मजदूर व नाविक गोलीबारी के दौरान नाव में ही छुप कर अपनी जान बचायी.

इस बीच नाव पर छिपे एक मजदूर को एक गोली कमर में लग गयी. जखमी मजदूर उतरी बिहार के चंपारण के रहने वाला बताया जाता है. इधर, इस सबंध में दानापुर एएसपी सैयद तनवीर मसूद ने बताया कि इस तरह की घटना की कोई सूचना नहीं है, वैसे इस मामले के बारे में पता किया जा रहा है.

इनपुट- सुयेब खान

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें