1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. gopalganj triple murder case bihar patna tejashwi yadav gopalganj visit police stop rjd jdu

ट्रिपल मर्डर केस को लेकर बिहार में सियासी घमासान, पुलिस ने तेजस्वी संग आरजेडी नेताओं को गोपालगंज जाने से रोका

By Rajat Kumar
Updated Date
पुलिस ने तेजस्वी संग आरजेडी नेताओं को गोपालगंज जाने से रोका
पुलिस ने तेजस्वी संग आरजेडी नेताओं को गोपालगंज जाने से रोका
Photo - ANI

पटना : गोपालगंज हत्याकांड को लेकर बिहार में सियासत में आया उफान कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ गोपालगंज कूच करने के लिए आज पटना से रवाना हो रहे हैं. आवास के गेट से बाहर निकली गाड़ी को फिलहाल पुलिस ने रोक दिया है. तेजस्वी के घर के बाहर पार्टी समर्थकों का जबरदस्त जमावड़ा लगा हुआ है और वहां भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है.

पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि शासन को पूर्व सूचना देकर मैं पीड़ितों से मिलने जा रहा हूँ तो अब मुझे क्यों रोक रहे है? प्रशासन जबरदस्ती भीड़ लगाकर हमारे आवास के सामने सोशल डिस्टन्सिंग की धज्जियां उड़ा रही है. बता दें कि इससे पहले सुबह तेजस्वी ने आवास पर आरजेडी नेताओं की बैठक की , जिसमें पार्टी के कई विधायक शामिल हुए. इस बैठक में तेजस्वी यादव ने सभी विधायकों के साथ मामले को लेकर आगे की रणनीति पर चर्चा की.

गौरतलब है कि गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र में हुए तिहरे हत्याकांड को लेकरबिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इसकी जांच CBI के कराने की मांग की थी. बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरूवार को राज्यपाल फागू चौहान से मिलकर गोपालगंज में तिहरे हत्याकांड की घटना की जांच सीबीआई से कराने के मांग था. इसके पहले तेजस्वी ने कहा था कि, गुरुवार शाम तक हत्याकांड के आरोपित गिरफ्तार नहीं हुए तो वह अपनी पार्टी के सारे विधायकों के साथ गोपालगंज जाएंगे.

बता दें कि गोपालगंज हत्याकांड जांच के लिए राज्य सरकार ने विशेष जांच टीम (एसआइटी) का गठन बुधवार को कर दी थी. सारण रेंज के डीआइजी को इसकी कमान सौंपी गयी है. पुलिस इस मामले में जदयू के विधायक अमरेंद्र पांडेय की संलिप्तता की जांच कर रही है. बुधवार की शाम एडीजी, मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हत्याकांड में स्थानीय विधायक अमरेंद्र उर्फ पप्पू पांडेय की संलिप्तता की जांच चल रही है. इस मामले में उन पर साजिश करने का आरोप लगा है.

Posted By : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें