1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. general secretary of pashupati paras party imposed on chirag paswan allegation of intimidation rjs

LJP की लड़ाई थाने पहुंची, पारस गुट के महासचिव ने चिराग पासवान पर लगाए धमकी देने का आरोप

LJP के दोनों गुटों की लड़ाई अब थाने पहुंच गई है. पारस गुट के महासचिव केशव सिंह ने लोजपा नेता चिराग पासवान पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान
लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान
सोशल मीडिया

LJP के दोनों गुटों की लड़ाई अब थाने पहुंच गई है. पारस गुट के महासचिव केशव सिंह ने लोजपा नेता चिराग पासवान पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. उन्होंने पुलिस से अपनी सुरक्षा की भी गुहार लगाई है.

थाने में आवेदन देकर उन्होंने चिराग पासवान के साथ ही उनकी पार्टी के कई नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. शास्त्रीनगर थाने में दिए गए आवेदन में उन्होंने कहा कि बुधवार की सुबह 11 से 12 के बीच अपरिचित नंबर से मुझे कई फोन आए.

कॉल उठाने पर दूसरी तरफ मौजूद शख्स ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि तुम चिराग पासवान के खिलाफ बयान देते हो और पशुपति कुमार पारस का कार्यक्रम सफल कराते हो, अब तुम परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहो. आगे उन्होंने अपने आवेदन में लिखा है कि मेरे बेटे ने मुझे बताया था कि 23 अगस्त को पटना एयरपोर्ट पर जिस समय केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस का आगमन हो रहा था, उस वक्त चिराग पासवान गुट के प्रवक्ता कृष्णा सिंह कल्लू और चन्दन सिंह चर्चा कर रहे थे कि केशव सिंह का जल्द उपाय करना होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें