1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. chirag paswan opposed the appointment of pashupati paras as a minister ahead modi cabinet expansion 2021 avh

चाचा पशुपति पारस के मंत्री बनाए जाने पर खुश नहीं है चिराग पासवान, जानिए मोदी कैबिनेट विस्तार पर क्या कहा..

मोदी कैबिनेट विस्तार में लोजपा से पशुपति पारस के शामिल किए जाने से चिराग पासवान नाराज बताए जा रहे हैं. चिराग पासवान ने एक दिन पहले पीएम मोदी को इस संबंध में ख़त भी लिखा था, लेकिन आज पीएम मोदी के आवास पर हुए बैठक में पशुपति पारस को बुलावा आया, जिसके बाद चिराग सार्वजनिक तौर पर बयान दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Chirag Paswan
Chirag Paswan
Twitter

Modi Cabinet Vistar: मोदी कैबिनेट विस्तार में लोजपा से पशुपति पारस के शामिल किए जाने से चिराग पासवान नाराज बताए जा रहे हैं. चिराग पासवान ने एक दिन पहले पीएम मोदी को इस संबंध में ख़त भी लिखा था, लेकिन आज पीएम मोदी के आवास पर हुए बैठक में पशुपति पारस को बुलावा आया, जिसके बाद चिराग सार्वजनिक तौर पर बयान दिया.

आशीर्वाद यात्रा के दौरे पर निकले चिराग पासवान से जब मोदी कैबिनेट विस्तार पर पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि यह सब मेरे हाथ में तो है नहीं. बाकी जो लोग मंत्री बन रहे हैं, उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं. वहीं चाचा पशुपति पारस को लेकर चिराग पासवान ने ट्वीट किया है.

चिराग ने लिखा, 'पार्टी विरोधी और शीर्ष नेतृत्व को धोखा देने के कारण लोक जनशक्ति पार्टी से पशुपति कुमार पारस जी को पहले ही पार्टी से निष्काषित किया जा चुका है और अब उन्हें केंद्रीय मंत्री मंडल में शामिल करने पर पार्टी कड़ा ऐतराज दर्ज कराती है.'

उन्होंने आगे लिखा कि प्रधानमंत्री जी के इस अधिकार का पूर्ण सम्मान है कि वे अपनी टीम में किसे शामिल करते हैं और किसे नहीं. लेकिन जहां तक LJP का सवाल है पारस जी हमारे दल के सदस्य नहीं हैं. पार्टी को तोड़ने जैसे कार्यों को देखते हुए उन्हें मंत्री, उनके गुट से बनाया जाए तो LJP का कोई लेना देना नहीं है.

चिराग यहीं नहीं रूके, उन्होंने आगे लिखा कि लोक जनशक्ति पार्टी ने आज माननीय लोकसभा अध्यक्ष के प्रारम्भिक फ़ैसले जिसमें पार्टी से निष्कासित सांसद पशुपति पारस जी को लोजपा का नेता सदन माना था के फ़ैसले के ख़िलाफ़ आज दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल की गई है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें