27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चार जून से देश में राजनीतिक बदलाव की शुरुआत होगी: दीपंकर

भाकपा माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा है कि चार जून से देश में राजनीतिक बदलाव की शुरुआत होगी. अब तक के संपन्न चुनाव में इंडिया गठबंधन को बढ़त मिल चुकी है. आखिरी चरण के चुनाव में हमें निर्णायक बहुमत मिल जायेगा.

संवाददाता, पटना

भाकपा माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा है कि चार जून से देश में राजनीतिक बदलाव की शुरुआत होगी. अब तक के संपन्न चुनाव में इंडिया गठबंधन को बढ़त मिल चुकी है. आखिरी चरण के चुनाव में हमें निर्णायक बहुमत मिल जायेगा. बिहार में अंतिम चरण की सभी आठ सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत होगी. उन्होंने कहा एक जून को दिल्ली में इंडिया गठबंधन की बैठक होगी, जिसमें आगे की रणनीतियों पर विचार किया जायेगा. चार जून को नतीजे आयेंगे, उसके बाद केंद्र में नयी सरकार का गठन का रास्ता साफ हो जायेगा.पीएम नरेंद्र मोदी का इस बार कोई भी जुमला नहीं चल रहा है. देश ने कह दिया है, जुमला नहीं जवाब दो,दस साल का हिसाब दो. विगत 10 साल से पीएम ने देश को परेशान कर रखा है. उनसे मुक्ति का समय अब आ गया है. उन्होंने कहा कि देश की जनता ने भाजपा के खिलाफ फैसला कर लिया है. सीएम नीतीश कुमार को भी देश के इस फैसले के साथ रहना चाहिए. वहीं, चुनाव में इवीएम में गड़बड़ी को लेकर कई तरह की शंकाएं हैं और इस मामले में चुनाव आयोग भी संदेह के घेरे में है, लेकिन हमें देश की जागरूक जनता पर भरोसा है. दीपंकर ने कहा कि जैसा कि कपिल सिब्बल ने कहा है कि सारे काउंटिंग एजेंट मुस्तैद रहें ताकि काउंटिंग में कोई गड़बड़ी नहीं हो सके. यह ध्यान देने की बात है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें