1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news bihar crime news read bihar latest news husband has committed an attempt to murder even after torture wife wants to go back to her husband for the sake of the childread bihar breaking news

पति करता है हत्या का प्रयास, प्रताड़ना के बाद भी बच्चे की खातिर वापस पति के पास जाना चाहती है पत्नी...

By ThakurShaktilochan Sandilya
Updated Date
 सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

पटना. बिहार राज्य महिला आयोग में मंगलवार को महिला ने आवदेन देते हुए बताया कि मैडम मेरे पति मुझे बहुत परेशान कर रहे हैं. कभी दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं तो कभी मुझे जान से मारने की कोशिश करते हैं. कभी कभी तो वो प्रताड़ना की हद पार कर देते है. महिला का कहना हैं कि उसका पति रांची की एक निजी कंपनी में काम करते हैं. वो अभी दीघा में अपने मां पापा के साथ रहती है.

अपने बेटे के लिए पति के साथ रहना चाहती है

अपने आवेदन में महिला ने कहा कि पति उनके साथ प्राकृतिक-अप्राकृतिक यौनाचार एवं यौन हिंसा करते है. महिला ने अपनी बात रखते हुए आयोग की अध्यक्ष को बताया की पति ने कई बार उन्हें जान से मारने की भी कोशिश की है. उनकी शादी 2017 में हुई थी, उसके बाद से ही उसे प्रताड़ित किया जा रहा है. उसके पति ने डेढ़ साल के दौरान बेटे को कई बार मारने की कोशिश की. महिला का कहना है कि एक बार उनके पति को यहां बुलाकर समझाया जाए. वह अपने बेटे के लिए पति के साथ रहना चाहती है.

प्रेमी से नाराज प्रेमिका रेलवे स्टेशन पहुंची, पुलिस ने प्रेमी को सौंपा

बाढ़ : रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म एक पर प्रेमी से नाराज हो कटिहार घर जाने के लिए प्रेमिका स्टेशन पहुंची लेकिन कटिहार की कोई ट्रेन नहीं होने के बाद वह स्टेशन पर रोने लगी. इस दौरान रेल पुलिस बाढ़ की नजर महिला पर पड़ी पुलिस ने महिला को थाने में बैठाया और उसके परिजनों का मोबाइल नंबर पर बात कराने की बात कही पर महिला ने अपने प्रेमी का ही नंबर पुलिस को दिया. इसके बाद बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के घाघ बीघा पर गांव निवासी गौरव कुमार रेल पुलिस के पास पहुंच कर लिखित आवेदन देकर प्रेमिका को साथ ले गया.

मां-पिता का नंबर न देकर प्रेमी का दिया नंबर 

कटिहार की रहने वाली 19 वर्षीय पिंकी कुमारी ने प्रेमी के साथ ही जाने की सहमति जतायी. इस दौरान महिला से उसके मां-पिता का नंबर पुलिस मांगते रही लेकिन आखिरकार नहीं दिया. सूत्रों के मुताबिक महिला को एक बच्चा भी है जो कहीं छोड़ आयी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें