26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: जीजा के प्यार में पागल साली का खौफनाक फैसला, बोली- मेरे पति को कुचल कर मार दो

Bihar: बिहार के मोतिहारी में एक हत्या की खबर है. यहां जीजा के प्यार में पागल से साली ने अपने पति की बेहरमी से हत्या करबा दी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

Bihar: मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में जीजा के प्यार में पागल हुई एक साली ने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए खौफनाक रास्ता अपनाया. उसने जीजा के हाथों न सिर्फ अपने पति की हत्या करवा दी, बल्कि उसका प्राइवेट पार्ट ईंट से कुचलवा दिया. यह हत्या 30 अप्रैल को हुई थी. वैज्ञानिक तरीके से की गई तफ्तीश में जब यह खुलासा हुआ तो पुलिस पदाधिकारी भी चौंक गये. घटना पकड़ी दयाल थाना क्षेत्र के सिरहा गांव की है. पुलिस ने आरोपी साली प्रियंका को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हत्या का आरोपी जीजा शंभू प्रसाद फरार है. एसडीपीओ सुबोध प्रसाद ने कहा कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बारात से अगवा हो गया था राजेश

जानकारी के मुताबिक राजेश अपने पड़ोस के चचेरे भाई की शादी में 26 अप्रैल को मुजफ्फरपुर आया था. रास्ते में ही उसकी पत्नी प्रियंका के जीजा शंभू प्रसाद ने उसे अगवा कर लिया. उधर परिवार वाले राजेश को खोजते रहे, लेकिन कहीं आता पता नहीं चला. एसडीपीओ सुबोध कुमार के आदेश पर पकड़ी दयाल थाने में इसकी प्राथमिक की दर्ज कराई गई. पुलिस ने प्रियंका के मोबाइल की वैज्ञानिक तरीके से जांच की तो हत्या का राज खुलकर सामने आ गया.
जांच में पता चला कि 26 अप्रैल को प्रियंका की अपने जीजा शंभू प्रसाद से 17 बार बात हुई बात हुई थी.

Also Read: Bihar: राबड़ी देवी ने बहू राजश्री को सिखाया चक्की चलाना, तेजस्वी की पत्नी ने इंस्टा पर शेयर की फीलिंग

पुलिस को फोन कॉल से हुई आशंका

पुलिस को शंका हुई और वो अनुसंधान को और आगे बढ़ाया. तफ्तीश में पता चला कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है. छानबीन में यह बात सामने आई कि इसकी जानकारी प्रियंका के पति राजेश को हो गई थी. वह इसका विरोध कर रहा था. इस वजह से दोनों के बीच विवाद चल रहा था. प्रियंका ने राजेश को रास्ते से हटाने के लिए जीजा को जिम्मेदारी दे दी. इसी के तहत बारात से लौट रहे राजेश को प्रियंका के जीजा शंभू प्रसाद ने अगवा कर लिया और हत्या कर दी. अपनी साली प्रियंका के कहने पर शंभू प्रसाद ने मृतक राजेश का प्राइवेट पार्ट ईंट से कुचल दिया. इतना ही नहीं उसने पत्थर और ईंट से उसके पूरे शरीर को कुचल दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें