1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar congress rjd fight before kanhaiya kumar in bihar politics of mahagathbandhan news bihar skt

कन्हैया कुमार की एंट्री से ठीक पहले बिहार में सियासी घमासान, कांग्रेस और राजद एक-दूसरे पर हमलावर

कन्हैया कुमार कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद आज पहली बार बिहार आ रहे हैं. कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास के बयान से बिहार की राजनीति गरमा गयी है. राजद और कांग्रेस एक दूसरे के उपर हमलावर है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कन्हैया कुमार की एंट्री से ठीक पहले बिहार में घमासान
कन्हैया कुमार की एंट्री से ठीक पहले बिहार में घमासान
PTI (File Pic)

बिहार उपचुनाव के दौरान राजद और कांग्रेस के बीच तलवार खींच गई है. हाल में कांग्रेस का दामन थामे जेएनयू के भूतपूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार आज शुक्रवार को पटना पहुंचेंगे. कन्हैया के आगमन से ठीक पहले बिहार की सियासत गरमा गयी है. कांग्रेस के बिहार प्रभारी ने राजद पर प्रहार कर कांग्रेस को महागठबंधन से अलग बताया है.

बिहार में सियासी पारा अचानक तेजी से बढ़ गया है. कन्हैया कुमार कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद पहली बार बिहार आ रहे हैं. यहां वो तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा जाकर स्टार प्रचारक के तौर पर कांग्रेस उम्मीदवार के लिए समर्थन मांगेंगे. इस बीच कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने दिल्ली से बिहार पहुंचकर अपने बयानों से राजनीति गरमा दी है.

भक्त चरण दास ने कांग्रेस को महागठबंधन से अलग बताते हुए कहा कि आने वाले साल 2024 में कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ेगी. बिहार में महागठबंधन टूट चुका है. इसके लिए उन्होंने राजद को दोषी ठहराया है. वहीं कन्हैया कुमार, जीवेश मेवाणी और हार्दिक पटेल आज बिहार आने वाले हैं. बिहार कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि आज से कांग्रेस उपचुनाव के दोनों सीटों पर प्रचार तेज करेगी.

भक्त चरण दास के बयान पर राजद ने हमला बोला है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने एक न्यूज चैनल पर बयान देते हुए कांग्रेस के बिहार प्रभारी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की दुर्गति का कारण ऐसे ही नेता हैं. वो अनाप-शनाप बयान देते हैं और माहौल खराब करते हैं. दूसरी तरफ भाजपा अब इस टूट पर चुटकी ले रही है. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी होते हुए इस तरह अपनी बेइज्जती करवा रही है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें