25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रघुवंश के बयान को राबड़ी ने बताया फूहड़, तेजस्वी बोले- आगे भी बयान आया, तो कार्रवाई की मांग करूंगा

पटना : राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह कीओर से सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ दिये गये ताजा और आक्रामक बयानको लेकर पहली बार पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार की ओर से नाराजगी जाहिर की गयी है. रघुवंश प्रसाद की बयानबाजी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बुधवार को प्रतिक्रिया देते […]

पटना : राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह कीओर से सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ दिये गये ताजा और आक्रामक बयानको लेकर पहली बार पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार की ओर से नाराजगी जाहिर की गयी है. रघुवंश प्रसाद की बयानबाजी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बुधवार को प्रतिक्रिया देते हुए उनके बयान को फूहड़ बतायाऔर कहा किपार्टी के वरिष्ठ नेता को महागठबंधन केखिलाफ ऐसा बयान नहीं देने चाहिये. वहीं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रघुवंश प्रसाद के ताजा बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आगे भी ऐसा बयान आया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करूंगा.

राबड़ी ने जदयू नेताओं को भी बयानबाजी न करने की सलाह दी
राबड़ी देवी ने महागठबंधन नेताओं की ओर से जारी बयानबाजीकेबीच जदयू नेताओं को भी बयान न देने की सलाह दी है. राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार नहीं बल्कि बिहार मेंभाजपा पीड़ा में है क्योंकि वो सत्ता में नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा और उसके कुछ नेता सुशील मोदी और मंगल पांडेय जैसे नेताओं को सत्ता की पीड़ा है. राबड़ी देवी ने कहा कि हमारा गठबंधन मजबूत है जो किसी भी कीमत पर नहीं टूटेगा.

उल्लेखनीय है कि राजद केवरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह सीएम नीतीश कुमार पर यूपी चुनाव के दौरान से ही लगातार हमलावर हैं. इसी कड़ी में वैशाली के महनार में उन्होंने कहा था कि यूपी चुनाव में मौन रह कर और केंद्र की नोटबंदी अभियान का समर्थन कर नीतीश कुमार ने महागठबंधन धर्म पालन नहीं किया है बल्कि भाजपा का समर्थन किया है जिसके चलते भाजपा की यूपी में अपार जीत हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें