29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM मोदी की पटना यात्रा : दो घंटे सील रहेगा एयर ट्रैफिक

पटना : प्रधानमंत्रीनरेंद्रमोदी की पांच जनवरी की पटना यात्रा को देखते हुए उस दिन एयरपोर्ट हाइअलर्ट पर रहेगा. इस दिन पटना से उड़ान भरने या लैंड करने वाली दूसरी यात्री विमानें दो घंटे से अधिक समय तक लेट हो सकती हैं. इस परिस्थिति में कुछ फ्लाइट को रिशेड्यूल करने के साथ ही विशेष परिस्थिति में […]

पटना : प्रधानमंत्रीनरेंद्रमोदी की पांच जनवरी की पटना यात्रा को देखते हुए उस दिन एयरपोर्ट हाइअलर्ट पर रहेगा. इस दिन पटना से उड़ान भरने या लैंड करने वाली दूसरी यात्री विमानें दो घंटे से अधिक समय तक लेट हो सकती हैं. इस परिस्थिति में कुछ फ्लाइट को रिशेड्यूल करने के साथ ही विशेष परिस्थिति में दूसरे एयरपोर्ट पर शिफ्ट भी किया जा सकता है.

पीएम मोदी विशेष विमान से गुरुवार को पटना आयेंगे. इस दौरान एयर ट्रैफिक रूट को दो घंटे के लिए सील किया जायेगा. पीएम के विमान से दूसरे विमान को दो हजार फुट दूर रखा जायेगा. पटना एयरपोर्ट के निदेशक आरएस लाहौरिया ने बताया कि पीएम की सुरक्षा के मद्देनजर इस तरह के बदलाव किये जाते हैं.

एसपीजी टीम सोमवार को करेगी बैठक

लाहौरिया ने बताया कि पीएम के आगमन को लेकर सुरक्षा के इंतजाम के लिए एसपीजी की टीम संभवत: सोमवार को एयरपोर्ट प्रशासन के साथ बैठक करेगी. इस दौरान उनके आगमन व प्रस्थान का समय तय होगा. जिसके बाद ही अन्य यात्री विमानों की समय-सारणी बदली जायेगी. गुरुवार को एयरपोर्ट के अंदर जाने के दौरान हर शख्स को जांच से गुजरना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें