34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गौहत्या पर भी नोटबंदी के समान रोक लगाएं मोदी : तेजप्रताप

मथुरा: बिहार के स्वास्थ्य मंत्री एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने मांग की है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गौहत्या पर भी उसी प्रकार से कारगर रोक लगाएं, जिस प्रकार उन्होंने पुराने नोटों पर लगायी है. उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार जल्दी ही गौहत्या पर प्रतिबंध को प्रभावी तरीके […]

मथुरा: बिहार के स्वास्थ्य मंत्री एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने मांग की है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गौहत्या पर भी उसी प्रकार से कारगर रोक लगाएं, जिस प्रकार उन्होंने पुराने नोटों पर लगायी है. उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार जल्दी ही गौहत्या पर प्रतिबंध को प्रभावी तरीके से लागू करेगी.

तेजप्रताप ने यहां कहा कि गौहत्या पर प्रतिबंध के बावजूद इसे रोका नहीं जा सका है. यही कारण है कि देश से गौमांस के निर्यात में कमी होने के बजाए वृद्धि ही हुई है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार शराबबंदी के बाद गौहत्या पर भी प्रभावी रोक लगाने का काम करेगी. तेजप्रताप यादव ने कहा कि हम भगवान कृष्ण के वंशज हैं.

धोती-कुर्ता में वृंदावन का किया भ्रमण

स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने वृंंदावन दौरा के दौरान पारंपरिक ड्रेस पहना. फेसबुक पर जारी पोस्ट में उन्होंने कहा है कि वे और उनकी टीम धोती-कुर्ता के ड्रेस में वृंदावन स्थित बांके बिहारी मंदिर और प्रेम मंदिर का दर्शन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें