32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चौधरी चरण सिंह के जयंती समारोह में बोले तेजस्वी, अडानी का कर्ज माफ कर रहे हैं पीएम

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के कर्ज माफ करने के बजाय पूंजीपति अडानी का कर्ज माफ कर रहे हैं. वे राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती समारोह को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि पीएम ने कहा […]

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के कर्ज माफ करने के बजाय पूंजीपति अडानी का कर्ज माफ कर रहे हैं. वे राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती समारोह को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि पीएम ने कहा था कि वे एक भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे, लेकिन वे खुलेआम भ्रष्टाचारियों को 50 प्रतिशत की भुगतान पर कालाधन को सफेद करने की छूट देने की घोषणा कर रहे हैं.
केंद्र सरकार पर उन्होंने देश का पैसा लेकर विदेश भागने वालों से पैसे की वसूली नहीं करने का आरोप लगाया. तेजस्वी ने कहा कि गांधी की हत्या करने वाले नोटबंदी का विरोध करने पर हमलोगों को देशद्रोही कहते हैं. ये वही लोग हैं जो 2014 में नोटबंदी की कांग्रेस सरकार की योजना का विरोध किया था. हमलोग आमलोगों काे बतायेंगे कि नोटबंदी से कितना नुकसान हुआ है? कार्यक्रम के समापन के बाद तेजस्वी ने अभियंताओं से राजद प्रदेश दफ्तर को सुसज्जित बनाने पर विचार विमर्श किया. समारोह की अध्यक्षता किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक वीरेंद्र कुमार सिन्हा ने किया. कार्यक्रम को प्रदेश अध्यक्ष डाॅ रामचंद्र पूर्वे, तनवीर हसन, मुंद्रिका सिंह यादव, प्रो विनोद कुमार यादवेंदु आदि ने भी संबोधित किया.
जदयू किसान प्रकोष्ठ ने भी आयोजित किया कार्यक्रम : जदयू किसान प्रकोष्ठ ने शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती मनायी. समारोह का उद्घाटन करते हुए प्रदेश किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि चौधरी चरण सिंह किसानों के मसीहा थे. किसानों के हित में उन्होंने कई कार्य किये. इस अवसर पर रणविजय कुमार, कर्मवीर आजाद, सुरेश सिंह, प्रो अरविंद ज्योति, डर प्रकाश, कुंदन कुमार, रामध्यान कुशवाहा, रणजीत पटेल इत्यादि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें