27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टॉपर घोटाला : मास्टरमाइंड बच्चा राय के घर से अहम कागजात और कैश बरामद

पटना : बिहार में इंटर टॉपर घोटाले के मास्टरमाइंड बच्चा राय के घर में विशेष जांच टीम ने छापेमारी की. इस दौरान टीम ने बच्चा राय के घर से महत्वपूर्ण कागजात और भारी मात्रा में नकदी के साथ गहने बरामद किये हैं. एसआईटी की टीम ने बच्चा राय के घर में छापेमारी की.जांचटीम ने बच्चा […]

पटना : बिहार में इंटर टॉपर घोटाले के मास्टरमाइंड बच्चा राय के घर में विशेष जांच टीम ने छापेमारी की. इस दौरान टीम ने बच्चा राय के घर से महत्वपूर्ण कागजात और भारी मात्रा में नकदी के साथ गहने बरामद किये हैं. एसआईटी की टीम ने बच्चा राय के घर में छापेमारी की.जांचटीम ने बच्चा राय के भगवानपुर थाने के किरतपुर राजाराम गांव में धावा बोला. जानकारी के मुताबिक इस टीम में 40 सदस्य थे. एसआईटी ने बच्चा राय के घर को पूरी तरह खंगाल डाला. टीम में विशेष तौर पर महिला सदस्यों को भी छापेमारी में शामिल किया गया था.

नकदी और आभूषण बरामद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसआईटी को छापेमारी में 20 लाख के आभूषण और एक लाख 16 हजार 850 रुपये नकद और एक मोबाइल के साथ जरूरी कागजात मिले हैं. पुलिस ने सभी चीजों को जब्त कर लिया है. टीम में पटना की डीएसपी वंदना कुमारी भी शामिल थीं. एसआईटी की टीम ने रुपये,गहने और महत्वपूर्ण कागजात के बरामद होने की पुष्टि की है.

एसआईटी के रडार पर पूर्व बोर्ड अध्यक्ष

जानकारी की माने तो एसआईटी की टीम पूर्व बोर्ड अध्यक्ष लालकेश्वर प्रसाद की गिरफ्तारी के लिये लगातार प्रयास कर रही है. बोर्ड अध्यक्ष और उनकी पत्नी की गिरफ्तारी के लिये एसआईटी की छापेमारी जारी है. हालांकि एसआईटी ने जब विशुन राय कॉलेज में छापेमारी की थी तो वहां से भी कागजात और गहनों के अलावा कैश बरामद हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें