33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गया मर्डर पर बोले तेजस्वी कहा, हमने अपने विधायकों को पहले ही समझा दिया है

पटना : राजद कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गया में हुई घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमने अपने विधायकों को पहले ही समझा दिया है. हमने सबको बता दिया है कि गलत करेंगे तो पार्टी या सरकार साथ नहीं देगी. प्रेस वार्ता में आलोक मेहता और मंत्री […]

पटना : राजद कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गया में हुई घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमने अपने विधायकों को पहले ही समझा दिया है. हमने सबको बता दिया है कि गलत करेंगे तो पार्टी या सरकार साथ नहीं देगी. प्रेस वार्ता में आलोक मेहता और मंत्री शिवचंद्र राम भी मौजूद थे. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है. तेजस्वी ने संगठन विस्तार पर चर्चा के साथ कहा कि मोदी सरकार की असफलता को जनता और युवाओं के बीच में बताने की जरूरत है.

दोषी बख्शे नहीं जायेंगे

तेजस्वी यादव ने गया में जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी के पुत्र द्वारा युवक आदित्य की गोली मारकर हत्या करने के मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा कि अपराधी किसी भी पार्टी के हो बख्शे नहीं जायेंगे.उन्होंने कहा कि वह आदमी भले रसूख वाला हो और ताकतवर हो लेकिन उसपर कार्रवाई नहीं की जायेगी. तेजस्वी ने पिछली घटनाओं के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि सभी मामलों में गिरफ्तारी हुई है.इस घटना की भी जांच की जा रही है और जानकारी के मुताबिक कुछ की गिरफ्तारी भी हुई है.

बीजेपी पर बोला हमला

इससे पहले तेजस्वी यादव ने नवादा के वारिसलीगंज प्रखंड के अब्दालपुर गांव में स्टेट हाईवे 83 के लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि महागंठबंधन ने जो सात निश्चय किया था उसमें से तीन को पूरा कर दिया गया है. शराबबंदी, महिलाओं को आरक्षण और स्कूल-कॉलेज में वाईफाई लगाने का अपना वादा पूरा किया है. अपने भाषण में तेजस्वी ने वहां भी केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला और मोदी सरकार पर वादे पूरा नहीं करने के आरोप लगाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें