25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू को ट्विटर पर मुंह बंद रखने की सलाह, पढ़ें

पटना : माइक्रो ब्लॉगिंग सोशल साइट ट्विटर पर गंगा नदी को लेकर राजद सुप्रीमों लालू यादव ने एक ट्विट किया. लालू यादव के ट्विट के बाद प्रतिक्रिया देने वालों ने लालू प्रसाद यादव के बयान पर तंज कसते हुए लालू के खिलाफ तल्ख प्रतिक्रियाएं दी हैं. लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा था कि […]

पटना : माइक्रो ब्लॉगिंग सोशल साइट ट्विटर पर गंगा नदी को लेकर राजद सुप्रीमों लालू यादव ने एक ट्विट किया. लालू यादव के ट्विट के बाद प्रतिक्रिया देने वालों ने लालू प्रसाद यादव के बयान पर तंज कसते हुए लालू के खिलाफ तल्ख प्रतिक्रियाएं दी हैं. लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा था कि भाजपाईयों के झूठ और पाप से रुष्ट होकर गंगा मैया भी सूख गयी हैं. ये लोग छल-प्रपंच एवं झूठ की सारी हदें पार कर चुके हैं.

लालू पर हमला शुरू

लालू यादव के इस ट्वीट के बाद उनको जवाब देने वालों की लाइन लग गयी है. कुछ लोगों ने लालू यादव को अपना मुंह बंद रखने की सलाह देते हुए कहा है कि आपके समय में तो ईमानदारी का ऐसा प्रलय छाया कि गंगा मैया घर तक पहुंच गईं थीं. किसी और ने लिखा है कि आपके अच्छे कर्म सेही अब पानी आयेगा.

गंगा मैया में घोर कलयुग का असर है.

लालू-मुलायम के कारण सुखी गंगा प्रतिक्रिया देने वालों ने ट्विटर पर लालू को लिखा है कि गंगा मैया जहां जहां से गुजरती हैं वहां कांग्रेस और गैर कांग्रेसी सरकारें हैं. वहीं कुछ लोगों ने लिखा है कि कांग्रेस के साथ मिलकर लालू यादव ने जो किया इसलिए गंगा सूख गयी हैं. अभी अच्छे दिन आ रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने जवाब में लिखा है कि आपकी ईमानदारी और सत्यता देखकर तो नदियों में बाढ़ आ जाती है.

लालू का समर्थन

कुछ लोगों ने लालू यादव का समर्थन भी किया है लोगों ने लिखा है कि भाजपा का घड़ा भर चुका है. वहीं कुछ लोगों ने बहुत जल्द संघ मुक्त भारत होने की बात कही है. लालू के ट्वीट पर लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए असंसदीय भाषा का भी इस्तेमाल किया है. लोगों ने लालू के कार्यकाल में हुए घोटाले की चर्चा करते हुए उनसे कई सवाल किये हैं. कई लोगों ने लालू के पक्ष में भी बोला है. ज्यादात्तर ट्वीट ऐसे हैं जिसमें कहा गया है कि गंगा की इस हालत के लिए कांग्रेस और यूपी में मुलायम की सरकार जिम्मेदार है. लोगों ने मुलायम सिंह यादव के साथ लालू के रिश्तेदारी की बात को भी ट्विट में लिखा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें