36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब पटना हाई कोर्ट को फ्री WiFi अप्रैल के अंत तक : रविशंकर

पटना : केंद्रीय दूरसंचार और आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज घोषणा की कि पटना उच्च न्यायालय में मुफ्त वाईफाई सुविधा आगामी अप्रैल महीने के अंत तक मुहैया करा दी जायेगी. पटना उच्च न्यायालय के शताब्दी समारोह के समापन के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रविशंकर ने आज घोषणा की कि […]

पटना : केंद्रीय दूरसंचार और आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज घोषणा की कि पटना उच्च न्यायालय में मुफ्त वाईफाई सुविधा आगामी अप्रैल महीने के अंत तक मुहैया करा दी जायेगी. पटना उच्च न्यायालय के शताब्दी समारोह के समापन के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रविशंकर ने आज घोषणा की कि इस न्यायालय में मुफ्त वाईफाई सुविधा आगामी अप्रैल महीने के अंत तक मुहैया करा दी जायेगी.

पटना उच्च न्यायालय के शताब्दी समारोह के समापन के अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ताओं द्वारा आयोजित एक सम्मान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रविशंकर ने कहा कि यह न्यायालय जो कि राजनीति के क्षेत्र में आने के पूर्व उनकी कर्मभूमि रही थी, और जहां से उन्होंने वकालत के क्षेत्र में शोहरत पायी, के लिए जो भी संभव होगा, करेंगे. पटना उच्च न्यायालय के शताब्दी समारोह के समापन के अवसर पर कल आयोजित किये गये एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाग लिया था, जिसके बाद शाम में सांस्कृतिक कार्यक्रम और लेजर शो का आयोजन किया गया था.

पटना उच्च न्यायालय के शताब्दी समारोह के समापन अवसर पर आज दूसरे दिन आयोजित किए इस सम्मान कार्यक्रम मेंं न्यायालय में 50 साल से अधिक समय तक कार्यरत रहे करीब 40 अधिवक्ताओं को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और उच्चतम न्यायालय के न्यायधीश दीपक मिश्र ने शाल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. इस अवसर पर अपने संबोधन में न्यायधीश मिश्र ने कहा कि 50 वर्ष से अधिक समय तक पटना उच्च न्यायालय में प्रैक्टिस करने वाले ये अधिवक्ता अपने व्यापक अनुभव के जरिए वकील बिरादरी को बहुत कुछ दे सकते हैं.

इस अवसर पर अतिथियों का स्वागत करने वाले पटना उच्च न्यायालय के न्यायधीश इकबाल अहमद अंसारी ने कहा कि लोग फैसलों की आलोचना कर सकते हैं. वे न्यायधीशों के प्रति आदर नहीं रखें पर देश की अदालतों का सम्मान करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें