31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आजाद के निलंबन के बाद बिहार बीजेपी में सिर फुटौव्वल

पटना : बिहार के सांसद किर्ति झा आजाद के पार्टी से निलंबन के बाद बिहार बीजेपी में सिर फुटौव्वल का माहौल बन गया है. पार्टी के एक और सांसद भोला सिंह ने यहां तक कह दिया है कि सुशील मोदी के हाथ में तलवार दे दिया जाए तो वह किसी का सर कलम कर देंगे. […]

पटना : बिहार के सांसद किर्ति झा आजाद के पार्टी से निलंबन के बाद बिहार बीजेपी में सिर फुटौव्वल का माहौल बन गया है. पार्टी के एक और सांसद भोला सिंह ने यहां तक कह दिया है कि सुशील मोदी के हाथ में तलवार दे दिया जाए तो वह किसी का सर कलम कर देंगे. भोला सिंह ने यह भी कहा कि यदि तलवार किसी और के हाथ में आई तो फिर सुशील मोदी का क्या होगा.

बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने किर्ति झा आजाद के जेटली के खिलाफ दिए गए बयान को आधार बनाकर कार्रवाई की मांग की थी. उसके बाद से ही बिहार के वरिष्ठ पार्टी नेता सुशील मोदी पर हमला बोलने से बाज नहीं आ रहे हैं. सुशील मोदी के बीजेपी के और भी नेताओं पर कार्रवाई करने की मांग पर बीजेपी के नेता और राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर ने सवाल उठाते हुए कहा कि सुशील मोदी का बयान गैर जरूरी है. सीपी ठाकुर ने एक चैनल को दिए बयान में कहा कि भोला सिंह, आर.के. सिंह और शत्रुघ्न बागी नहीं हैं बल्कि चुनाव में हार के बाद उन्होंने अपनी व्यथा कही है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. ठाकुर ने यह भी कहा कि पार्टी को शीर्ष नेतृत्व से बात करनी चाहिए और राज्य में नेतृत्व परिवर्तन जो एक पार्टी का परंपरागत काम है उस पर ध्यान देना चाहिए. बिहार चुनाव में हार के बाद पार्टी के अंदर कोई भी बगावत वाली बात नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें