25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश, केजरीवाल ने महाबोधि मंदिर में एकसाथ की पूजा-अर्चना

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गया जिला के बोधगया स्थित महाबोधि मंदिर में आज एक साथ पूजा-अर्चना की तथा राज्य की सुख शांति एवं समृद्धि के लिये प्रार्थना की. मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार महाबोधि मंदिर पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं दिल्ली […]

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गया जिला के बोधगया स्थित महाबोधि मंदिर में आज एक साथ पूजा-अर्चना की तथा राज्य की सुख शांति एवं समृद्धि के लिये प्रार्थना की. मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार महाबोधि मंदिर पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल महाबोधि मंदिर तथा बोधिवृक्ष के नीचे पूजा-अर्चना की.

इस अवसर पर जदयू के वरिष्ठ नेता के. सी. त्यागी, पंचायती राज मंत्री विनोद प्रसाद यादव, मगध प्रमंडल की आयुक्त वंदना किन्नी, महाबोधि मंदिर प्रबंधकारिणी समिति (बीटीएमसीसी) के अध्यक्ष सह जिलाधिकारी संजय कुमार अग्रवाल, वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज तथा बीटीएमसीसी के अन्य सदस्यगण एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.

बोधगया से पटना पहुंचने पर मुख्यमंत्री आवास 7 सर्कुलर रोड में मुख्यमंत्री नीतीश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को प्रतीक चिन्ह भेंट किया तथा शॉल ओढाकर सम्मानित करने के बाद उनकी विदाई की. बोधगया रवाना होने के पूर्व नीतीश और केजरीवाल ने प्रदेश सरकार द्वारा लोक सेवाओं का अधिकार अधिनियम 2011 के चार साल पूरा होने के उपलक्ष्य में आज पटना में कुशल लोक सेवा प्रणाली से नागरिकों को सशस्तिकरण विषय पर आयोजित एक संगोष्ठी को संबोधित किया.

इससे पूर्व आज पटना हवाई अड्डा पहुंचने पर अपने को अन्ना समर्थक बताने वाले कुछ लोगों, जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं, ने केजरीवाल का विरोध करते हुए उन्हें काला कपड़ा दिखाया. पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक विकास वैभव ने बताया कि इस मामले में दो महिलाओं को हिरासत में लिया गया जिनके बारे में पता लगाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें